अन्यविदेश

पीएम मोदी की याद आई तो, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने बना लिया समोसा और चटनी

नई दिल्ली। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी कम नहीं है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने पीएम मोदी को इस बार अलग ही अंदाज में याद किया है। मॉरिसन ने अपने घर पर भारतीय व्यंजन समोसा और चटनी बनाकर पीएम मोदी को याद किया।

दरअसल रविवार को मॉरिसनने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते कहा कि आम की चटनी के साथ संडे समोसा। इस हफ्ते में उनके साथ पीएम मोदी वीडियो मीटिंग होनी है। वे शाकाहारी हैं, मैं इसे उनके साथ शेयर करना पसंद करूंगा। ट्वीटर पर इस पोस्ट के बाद पीएम मोदी ने भी मॉरिसन को ट्वीट कर कुछ कहा।

प्रधानमंत्री ने मॉरिसन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि द हिंद महासागर से जुड़ा, भारतीय समोसे से मिलता जुलता। प्रधानमंत्री मॉरिसन यह स्वादिष्ट लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि जब हम कोरोना वायरस के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेगें फिर एक साथ समोसे का आनंद लेंगे। आपके साथ चार तारीख को हमारे वीडियो मीटिंग का इंतजार है।

बता दें कि दोनों प्रधानमंत्रियों की 4 जून को वर्चुअल बैठक होने वाली है, जिसमें आर्थिक और रणनीतिक क्षेत्रों में संबंधों के और मजबूत करने को लेकर चर्चा की जा सकती है। मॉरिसन के ट्वीट को अब तक 39,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं मॉरिसन के ट्वीट के जवाब में भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी उन्होंने कहा कि मिशलिन स्टार के लिए अपना नाम प्रस्तावित करना चाहिए।