Breaking News

मोहम्मद शहजाद ने किया दावा बोर्ड ने फिट होने के बावजूद किया टीम से बाहर

Posted on: 12 Jun 2019 11:55 by Surbhi Bhawsar
मोहम्मद शहजाद ने किया दावा बोर्ड ने फिट होने के बावजूद किया टीम से बाहर

नई दिल्ली: अफगानिस्तान ने इंग्लैंड में चल रहा क्रिकेट का 12वें वर्ल्ड कप से अपने दिग्गज खिलाड़ी और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को अनफिट घोषित करके वर्ल्ड से बाहर कर दिया था और उनकी जगह टीम में इकराम अली खिल को टीम में शामिल किया गया था। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार मोहम्मद शहजाद को घुटने में चोट लगी थी जिससे वो अभी तक उभर नही पाए है जिस कारण उन्हें टीम से हटा दिया गया था।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के दावे का विरोध करते हुए मोहम्मद शहजाद ने बताया है की उनकी घुटने की चोट ज्यादा गंभीर नही है। बोर्ड ने उन्हें बिना वजह के टीम से बाहर निकाल दिया है। उन्होंने ये भी बताया है की वो नेट प्रैक्टिस में कर रहे थे तभी एक दम से टीम मैनेजर आए और उन्होंने कहा की तुम अनफिट हो और तुम्हें अब अफगानिस्तान वापस जाना पड़ेगा।

मोहम्मद शहज़ाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दे की मोहम्मद शहज़ाद का वर्ल्ड कप के पहले दोनों मुकाबलों में फॉर्म कुछ खास नही रहा था। उन्होंने वर्ल्ड कप के दो मैच खेले है और इन दोनों ही मुकाबलों में वे सिर्फ 7-7 रन ही बना पाए थे और उनकी विकेटकीपिंग भी कुछ ख़ास नही रही थी। गौरतलब है की शहज़ाद का वजन 91 किलो बताया जाता है जो एक क्रिकेटर के लिहाज से ठीक नही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com