इतनी देर सेक्स करने से महिलाएं रहती हैं संतुष्ट, नहीं तो….

आपको ये बात पता होना चाहिए की महिलाओं को संतुष्टि के लिए आपको कितनी देर तक सम्भोग करना चाहिए।

0
421
sex with partner successfull

शादी से पहले या शादी के बाद हर इंसान कभी न कभी सेक्स जरूर करता है, लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं हुआ तो आपका सेक्स करना बेकार। दरअसल, सेक्स लाइफ को एन्जॉय हर कोई करता है लेकिन हेल्दी सेक्स कब करना चाहिए और कितनी बार करना चाहिए इसके बारे में आपको पता होना चाहिए।

sex partner happy
sex partner happy

ज्यादा तर लोग इससे लम्बे समय तक करना चाहते है लेकिन वो कर नहीं पाते। सेक्स एक मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े दो ऐसे पार्टनर्स के बीच होता है जो कि इसका बराबर आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अक्सर यह देखा गया है कि सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त नहीं होती। ऐसे में आपको ये बात पता होना चाहिए की महिलाओं को संतुष्टि के लिए आपको कितनी देर तक सम्भोग करना चाहिए।

कई बार सेक्स को लेकर लोग खुलकर बात नहीं कर पाते, यहां तक कि अपने पार्टनर के साथ भी नहीं कर पाते. ऐसा खास महिलाओं के साथ होता है अगर वो संतुष्ट नहीं हैं तो बोल भी नहीं पाती। आइए जानते है कितनी देर सेक्स करने से महिलाएं संतुष्ट होती हैं।

सेक्स के दौरान पुरुषों को केवल अपनी ही फिक्र होती है। वह बस अपनी खुशी और ऑर्गेज्म के बारे में ही सोचते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल गलत होता है क्योंकि सेक्स करना और उसका आनंद लेना दोनों पार्टनर्स के लिए आवश्यक है। दोनों ही चाहते हैं कि इंटरकोर्स की अवधि लंबी हो पर इसके लिए दोनों पार्टनर्स का स्‍वास्‍थ्‍य बहुत हद तक जिम्‍मेदार है।

इतनी देर तक करें सेक्स –
कितनी देर तक आप इंटरकोर्स कर सकते हैं इस बात पर भी महिला पार्टनर की खुशी निर्भर करती है। गर्ल्स या महिला को खुश रखने के लिए सेक्स ड्राइव अच्छी होनी चाहिए। हर महिला चाहती है कि उनका पार्टनर साथी बेड पर लंबे समय तक बना रहे, बेहतर परफॉर्मेंस दे जिससे उन्हें ऑर्गेज्म मिले और सेक्स करने का पूरा मजा आ सके।

लेकिन महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना एक आम बात है, जिसमें एक बड़ा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है। अब आपको ये सोचना होगा कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स और फोरप्ले कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here