क्या राजस्थान में भी गहराएगा सियासी संकट? CM गहलोत के हमलों पर सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी

राजस्थान में पिछले कई समय से सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तनातनी देखी जा रही है. इस मामले पर अब चुप्पी तोड़ते हुए पायलट ने कई बातें कही है.

महाराष्ट्र में चल रहा सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) किसी से छुपा नहीं है. इसी बीच अब राजस्थान (Rajasthan) को लेकर भी यह शंका जताई जा रही है कि यहां भी राजनीतिक संकट खड़ा हो सकता है. लंबे समय से सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत (CM Gehlot) के बीच तकरार देखी जा रही है. अब कहा जा रहा है कि यहां किसी भी दिन कुछ बड़ा हो सकता है. सचिन पायलट (Sachin pilot) ने हाल ही में अशोक गहलोत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

सचिन पायलट (Sachin Pilot) प्रवास पर टोंक पहुंचे जहां पर उनसे सीएम गहलोत (CM Gehlot) को लेकर कुछ सवाल पूछे गए. साथ ही उनके नकारा और निकम्मे वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया मांगी गई. जिस पर पायलट खुलकर अपनी बात रखते नजर आए. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत ने मेरे बारे में बहुत सी बातें कही हैं. मुझे नकारा और निकम्मा करार दिया है. उनके बयानों को मैं अलग तरह से नहीं लेता हूं वह अनुभवी है और मेरे पिता के समान है.

Must Read- Alt News के को-फाउंडर Mohammad Zubair को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, ओवैसी ने की निंदा

इस दौरान सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस बात पर जोर दिया कि वो इन बयानों पर ध्यान नहीं देते हैं उनका ध्यान सिर्फ सिर्फ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को वापसी दिलाना है. इस दौरान सचिन पायलट ने यह खुलासा किया कि राहुल गांधी ने उनके धैर्य की तारीफ की है. पायलट ने कहा कि अगर उनके जैसा नेता मेरे धीरे की तारीफ करता है तो दूसरे को भी उनके बयान को अलग नजरिए से देखने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि शनिवार को सीएम गहलोत (CM Gehlot) की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और सचिन पायलट पर निशाना साधा गया था. उन्होंने कहा था कि 2 साल पहले सरकार गिराने में यह दोनों शामिल थे. उनका यह बयान सामने आने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सीएम के करीबी मंत्रियों पर तंज कसते हुए कई बातें कही थी. उसी विवाद पर बड़ा बयान देते हुए पायलट ने गहलोत पर हमला ना करते हुए उनका बचाव किया और कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में कांग्रेस की वापसी चाहते हैं.