मूवीज के बाद अब बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरों की क्यों हो रही तुलना? वायरल हो रहीं ये फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर इन दिनों काफी कुछ कहा जा रहा है। सोनम कपूर से लेकर बिपाशा बसु की बेबी बंप दिखाते हुए तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनपर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की इन फोटोज की तुलना अब साउथ इंडियन एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरों से हो रही हैं। लोगों का कहना है कि साउथ की एक्ट्रेस गरीमा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर करती हैं, वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस अर्धनग्न तस्वीरें खिंचवाती हैं।

एक्टर केआरके ने भी ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें साउथ इंडियन एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तुलना की गई है। केआरके ने इसके साथ कैप्शन में लिखा,”यही फर्क होता है बेशर्म लोगों और सभ्य परिवार के लोगों में।”

बता दें कि केआरके के पोस्ट में सबसे ऊपर बिपाशा बसु की तस्वीर है। इसके अलावा करीना कपूर, कोंकना सेन,लीजा हेडन के प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीर भी इसमें है। दरअसल पिछले दिनों साउथ एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो अपने पति के साथ साड़ी पहने हुए नजर आ रही थीं। उन्होंने साउथ इंडियन लुक लिया हुआ था, जिसकी सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे थे। उन्हीं दिनों बिपाशा बसु ने भी अपने बेबी बंप के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

तस्वीरों में बिपाशा केवल सफेद रंग की शर्ट ऑफ शॉल्डर स्टाइल में पहनी थीं और वो अपना बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। कुछ तस्वीरों में उनके पति करण सिंह ग्रोवर उनके पेट को चूमते दिखे। जिसके बाद साउथ और बॉलीवुड की तुलना का सिलसिला शुरू हो गया।

बता दें कि सोनम कपूर ने भी अपने पति के साथ ब्लैक मोनोकिनी में प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक मैगजीन के लिए भी प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था। सोनम के मां बनने पर मैगजीन ने उन्हें वही तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी थी। तस्वीर में सोनम ने भी शर्ट पहनी हुई थी, उनकी फोटो काफी बोल्ड थी। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इन एक्ट्रेसेस ने भी बोल्ड तरीके से दिखाया बेबी बंप

बता दें कि बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस गर्भावस्था के समय बोल्ड फोटोशूट करा चुकी हैं। करीना कपूर की भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें वो शर्ट पहने अपने पेट दिखा रही थीं। इसके अलावा कोंकना सेन, कल्की कोचलीन, लीजा हेडन का फोटोशूट भी काफी बोल्ड था।

जिन साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस से बॉलीवुड की तुलना की जा रही है, उनमें काजल अग्रवाल का नाम भी शामिल है। केजीएफ एक्टर यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित का प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी काफी सिंपल और सोबर है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की तस्वीरों की तुलना भी बॉलीवुड एक्टर्स से की जा रही है।