अनन्या और विजय देवरकोंडा ने आखिर क्यों किया मुंबई लोकल से सफर?

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। विजय देवरकोंडा का एक्शन और अनन्या के साथ उनकी केमिस्ट्री के दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिला है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड में और अन्नया पांडे का साउथ में डेब्यू हो रहा है। दोनों इस फिल्म का काफी जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके में प्रमोशन करते देखा गया था। इस दौरान वह बच्चों के साथ डांस करते भी नजर आए। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे आज, रेडियो ट्रेल्स कर रहे होंगे और उन्होंने हाल ही में ट्रेवेल करने के लिए एक लोकल ट्रेन का सहारा लिया ताकि वे मुंबई के ट्रैफिक को मात दे सकें। खैर, ट्रेन में यात्रा करने से निश्चित रूप से सेलेब्स के लिए समय की काफी बचत होती है, लेकिन आमतौर पर वे अपनी गाड़ियों से ही सफर करते हैं। यात्रा से पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे प्लेटफॉर्म पर बैठकर ट्रेन का इंतजार करते नजर आए। बता दें कि ट्रेन से सफर करने वाले मुंबई के ज्यादातर लोग रोजाना ऐसा करते हैं।

Also Read – टेकऑफ से पहले रनवे पर जाते वक्त फिसल गया विमान, दुर्घटना से बचा

अनन्या मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं, लेकिन इससे पहले शायद ही कभी उन्होंने लोकल ट्रेन से यात्रा की हो। लेकिन विजय के लिए ये शायद जरूर एक नया एहसास होगा, क्योंकि वह मुंबई से नहीं हैं, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए लोकल ट्रेन से यात्रा एक अच्छा विचार है। विजय और अनन्या की लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।
विजय और अनन्या की जोड़ी हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आई थी। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के तमाम सवालों के बेबाकी से जवाब दिए और अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम सनसनीखेज खुलासे भी किए। करण जौहर ने दोनों से उनकी लव और सेक्स लाइफ के बारे में भी सवाल किए, जिनके बारे में दोनों ने चौंकाने वाले खुलासे किए।