कश्मीर में अपने आप डिलीट हो रहा लोगों का WhatsApp अकाउंट, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

0
38
facebook whatsapp

श्रीनगर: WhatsApp ने कश्मीर में कुछ यूजर्स का अकाउंट डिलीट करना शुरु कर दिया है. जो इससे प्रभावित हुए हैं, उन लोगों ने पुरे सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट देना शुरू कर दिया है. तस्वीरों के साथ लोग अपना गुस्सा भी दिखा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने के लिए कश्मीर में मोबाइल सेवा बंद कर दी गई थी. हालांकि अब वहां शुरू दी गई है. ख़बरों के अनुसार वहां के लोगों के वॉट्सऐप अकाउंट खुद से डिलीट हो रहे हैं.

ट्विटर यूजर खालिद शाह ने लिखा है, “4 महीने से इनऐक्टिव रहने के बाद कश्मीर के लोगों के वॉट्सऐप अकाउंट डिलीट हो रहे हैं.” एक दूसरे ट्विटर यूजर डॉ. शहनवाज ने लिखा है कि “सिर्फ ग्रुप्स ही नहीं, बल्कि वॉट्सऐप अकाउंट्स भी डिऐक्टिवेट हो रहे हैं. जो नंबर पहले वॉट्सऐप कॉन्टैक्ट्स में दिख रहे थे अब यहां Invite to WhatsApp का ऑप्शन दिख रहा है.”

आपको बता दें कि WhatsApp की पॉलिसी के मुताबिक अगर कोई WhatsApp अकाउंट 120 दिन तक इस्तेमाल नहीं करता है. तो उसका अकाउंट कंपनी डिऐक्टिवेट कर देती है. कश्मीर में कुछ महीने तक के लिए मोबाइल सर्विस बंद थी इसलिए वहां के लोग जाहिर है वॉट्सऐप ऐक्सेस नहीं कर रहे होंगे और इसी के चलते उनका वॉट्सऐप अकाउंट डिऐक्टिवेट किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here