Home more आर्टिकल हार के बाद क्या सोच रहे हैं KL Rahul, सोशल मीडिया पर...

हार के बाद क्या सोच रहे हैं KL Rahul, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट

आईपीएल के 15वें सीज़न में आने करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) बेशक फाइनल तक सफर तय नहीं कर सकी, लेकिन कप्तान केएल राहुल जरूर अपने नाम एक बेमिसाल रिकॉर्ड दर्ज कराने में सफल हुए हैं।

kl-rahul

IPL के 15वें सीज़न में धुआंधार परफॉर्मेंस देने वाली वाली नई-नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स(Lucknow supergiants) का सफर प्लेऑफ में जाकर खत्म हो गया। एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) ने लखनऊ को 14 रन से हरा दिया। पहले ही सीज़न में सभी के दिलों की धड़कन बन चुकी लखनऊ का पहला विकेट तब गिरा, जब केएल राहुल (79 रन, 58 गेंद, 3 फोर, 5 सिक्स) के ओपनिंग पार्टनर क्विंटन डीकॉक (6 रन) को सिराज ने पहले ओवर में चलता कर दिया।

हालाँकि, जो भी है, वह मैच का हिस्सा है, हार और जीत तो बनी बात है, यानी एक का जीतना और एक का हारना तो तय है। लेकिन इन सबसे परे लाजवाब परफॉर्मेस को लेकर केएल राहुल की एक अलग ही छवि फैंस और दर्शकों के मन-मस्तिष्क में बैठ गई है। देश के अपने बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से केएल राहुल (KL Rahul) ने शुक्रिया अदा करते हुए भावुक करने वाला संदेश शेयर किया।

Must Read : MP Panchayat Chunav : 25 June से 8 July तक होंगे मतदान, तीन चरणो में होंगे चुनाव, आचार संहिता लागू

मेरे चारों ओर प्रेरणा।
एक विशेष पहला सीज़न समाप्त होता है।
जैसा हम चाहते थे वैसा नहीं हुआ, लेकिन हमने आखिरी तक पूरी ताकत झोंक दी।
एलएसजी परिवार, हमारे सभी सहयोगी स्टाफ, टीम मैनेजमेंट और डॉ. गोयनका का धन्यवाद।
अंत में, आपने हमारे पहले सीज़न पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद।

हम जल्द ही वापस आएँगे

आपको बता दें कि यह लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला सीज़न था, बावजूद इसके टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लीग मुकाबलों की बात करें, तो लखनऊ की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर थी, उसने 14 मैच में से 9 में जीत हासिल की थी। प्लेऑफ में टीम एलिमिनेटर तक पहुँची, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर से जीत नहीं पाई। हालाँकि, टीम के लिए केएल राहुल, मोहसिन खान, आयुष बदोनी जैसे खिलाड़ियों ने पूरे सीज़न में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

केएल राहुल(KL Rahul) ने अपने नाम दर्ज किया रिकॉर्ड

आईपीएल के 15वें सीज़न में आने करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) बेशक फाइनल तक सफर तय नहीं कर सकी, लेकिन कप्तान केएल राहुल जरूर अपने नाम एक बेमिसाल रिकॉर्ड दर्ज कराने में सफल हुए हैं। राहुल चार सीज़न्स में 600 प्लस रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। केएल राहुल ने क्रिस गेल और डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, ये दोनों ही 3 सीज़न्स में 600 से अधिक रन बनाने वाले प्लेयर्स रह चुके हैं।

Exit mobile version