Breaking News

भाजपा ने क्या किया, न रोजगार मिला, न खाते में 15 लाख आए- प्रियदर्शनी राजे

Posted on: 29 Apr 2019 21:34 by Mohit Devkar
भाजपा ने क्या किया, न रोजगार मिला, न खाते में 15 लाख आए-  प्रियदर्शनी राजे

गुना।गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने सोमवार को गुना शहर के हनुमान कॉलोनी सहित कई इलाकों में जनसंपर्क कर छोटी-छोटी सभाएं लीं। इस दौरान हनुमान कॉलोनी में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता झूठ बोलते हैं, चुनावों के समय भाजपा ने नौजवान बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था और 15 लाख खाते में देने की बात कही थी। ना तो नौजवानों को रोजगार मिला और ना ही खाते में 15 लाख आए। भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में 15 साल भाजपा की सरकार सत्ता में रही लेकिन लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी यह भाजपा नेता नहीं दिला पाए, जबकि क्षेत्र में महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) ने मेहनत करते हुए विकास के पथ पर इस क्षेत्र को बढ़ाया है। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि विकास के इसी क्रम को आगे बढ़ाने के लिए जनता का साथ जरूरी है। प्रियदर्शनी राजे ने कहा कि क्षेत्र की जनता विकास के लिए वोट दें और महाराज के जो प्रयास है उनको आगे बढ़ाने का काम करें।

महिलाओं का महत्वपूर्ण रोल इसलिए वोट डालने जरूर निकलें-

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने हनुमान कॉलोनी में महिला मतदाताओं से संवाद करते हुए कहा कि 12 मई को वोट डालने के लिए महिलाएं अपने घरों से जरूर निकलें। उन्होंने कहा कि आपको 1 घंटे का समय वोट डालने के लिए देना है और मतदान का प्रतिशत बढ़ा कर अपने महाराज के हाथ मजबूत करना है।

इस क्षेत्र से पारिवारिक संबंध –

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि महाराज 17 साल से इस क्षेत्र के विकास के लिए लगे हुए हैं। शिवपुरी में मेडिकल कॉलेज, गुना में मसाला पार्क, ग्वालियर से देवास तक फोरलेन सहित अन्य विकास कार्य करवाए हैं। विकास की यही परंपरा आगे भी चले इसलिए महाराज के हाथों को मजबूत कीजिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और परिवार के लोग एक साथ मिलकर ही आगे बढ़ते हैं इसलिए आपका साथ हमारे लिए बहुत जरूरी है।

उमेश सिंह
मीडिया प्रभारी, सिंधिया कार्यालय गुना

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com