VIP meeting in jail : जेल में वीआईपी मीटिंग, गृहमंत्री ने दिए सुपरिटेंडेंट को सस्पेंड करने के निर्देश

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ग्वालियर सेंट्रल जेल में सब इस्पेक्टर की हत्या के प्रयास के मामले में बंद एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव से मिले...

VIP meeting in jail : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ग्वालियर सेंट्रल जेल में सब इस्पेक्टर की हत्या के प्रयास के मामले में बंद एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव से मिले, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जेल मेन्युअल के मुताबिक ये मुलाकात नहीं थी।

दरअसल, जेल के पदाधिकारियों ने इस मामले में लापरवाही बरती। इस मुलाकात का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने सुपरिटेंडेंट को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए है। उन्होंने इस मामले में सुपरिटेंडेंट प्रथम द्ष्टया दोषी माना है। हालांकि अभी इसके आदेश मंत्रालय से नहीं आए है।

Must Read : Indore परिवहन अधिकारी के खिलाफ शुरू हुई जांच, फर्जी प्रमाण के आधार पर जारी किया परमिट

Koo App

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह जी का जेल के अंदर की तस्वीर वायरल करना बताता है कि कानूनी नियम-प्रक्रियाओं के प्रति उनकी क्या धारणा है? इस मामले में #Gwalior जेल के सुपरिटेंडेंट मनोज कुमार साहू को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए निलंबित करने का निर्णय लिया गया है।

Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 12 Apr 2022