शादी के 6 महीने बाद ही Vicky Kaushal को छोड़कर कर चली गई Katrina! सामने आई बड़ी वजह

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ समय पहले ही शादी की है और अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कैटरीना ने छोड़ दिया यह खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कैटरीना कैफ (Katrina) ने अपने पति विक्की कौशल को रात में छोड़ कर चली गई। विक्की को कैटरीना ने क्यों छोड़ा, इसका भी एक कारण है।

मुंबई: बॉलीवुड की जान कैटरीना कैफ हाल ही में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधी है। लेकिन आपको बता दें कि कैटरीना कैफ  बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है, सोशल मीडिया पर इनके लाखों-करोड़ों फैंस भी हैं और आज कैटरीना को पूरी दुनिया जानती है। कैटरीना(Katrina) ने जब विक्की कौशल से शादी की थी तो कई लोगों का दिल टूट गया था। लेकिन अब कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल भी  काफी फेमस हो चुके हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ से जुड़ी एक बहुत बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के 6 महीने बाद ही पति विक्की कौशल को छोड़ दिया, यह खबर कैटरीना कैफ के फैंस सुनकर हैरान है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ समय पहले ही शादी की है और अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कैटरीना ने छोड़ दिया यह खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कैटरीना कैफ (Katrina) ने अपने पति विक्की कौशल को रात में छोड़ कर चली गई। विक्की को कैटरीना ने क्यों छोड़ा, इसका भी एक कारण है।

Must Read- Aishwarya ने शादी के पहले खाई थी ये चीज! Abhishek ने ऐसे बचाई जान

दरअसल, यह बात सामने आई है कि कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को क्यों छोड़ा तो आपको बता दें कि कैटरीना कैफ को आधी रात को विक्की कौशल को छोड़कर जाना पड़ा। क्योंकि कैटरीना कैफ (Katrina)की मां का जन्मदिन था, यही वो कारण है, जिसकी वजह से कैटरीना कैफ विक्की कौशल को छोड़कर अपनी मां के पास चली गई।  कैटरीना अपनी मां को सरप्राइज देना चाहती थी, इसीलिए विक्की कौशल भी मना नहीं कर पाए। आखिरकार कैटरीना की मां विक्की (Vicky Kaushal)की सास भी तो है, यही कारण है जिसकी वजह से कैटरीना ने विक्की को छोड़ दिया और अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।