Urfi Javed Face Spoiled: उर्फी जावेद को लगी नजर, चेहरे का हुआ ये हाल

उर्फी जावेद ने इस बात का खुलासा खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें बताया कि वह एक नई मुसीबत में आ गई है|

urfi

हर समय अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी अदाओं और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हर समय इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली उर्फी जावेद के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस बात का खुलासा खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें बताया कि वह एक नई मुसीबत में आ गई है, अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे उर्फी का चेहरा साफ दिखाई दे रहा हैं कि कैसे फेस सूजन आ गई है और उनका चेहरा बिगड़ गया है।

Must Read-धूप की तपन से ऐसे बचें करें ये उपाय, खूब पियें पानी

वैसे तो उर्फी जावेद हर समय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है और देखते ही देखते ही उनकी पोस्ट पर थोड़ी देर में ही जमकर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद के साथ ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद वह खुद भी हैरान हो गई है।
Must Read-Nargis Fakhri ने शेयर किया वीडियो, साइकिल से गिरने के बाद ऐसी हुई हालत

ऊर्फी जावेद ने खुद स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में शेयर किए हैं, ऊर्फी जावेद ने बताया कि अमेजन से जीवो का ऑलिव ऑयल आर्डर किया था। जिसके बाद उसमें मटर पनीर बनाया, जिसे पूरे स्टाफ ने भी खाया। लेकिन इसमें बनी सब्जी खाने के बाद एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद की आंखें सूज गई और इसका सबूत अपने फोटो के जरिए दिया है। उर्फी का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है  उनकी आंखें सूजी हुई है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है जो हम आपको दिखा रहे हैं।

 

Must Read- Google का ये Smartphone देगा Samsung को टक्कर, जल्दी होने होगा लॉन्च

ऊर्फी जावेद ने पोस्ट में लिखा है कि इस तेल मैं बनी चीज खाने के बाद मुझे लगा कि इसकी वजह से ऐसा नहीं हुआ होगा लेकिन जब इस  ऑयल में फिश पकाई। जिसके बाद हालत पहले से भी ज्यादा बिगड़ गई और सबूत के तौर पर अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। उर्फी ने दावा किया है कि ऑलिव ऑयल एक्सपायर हो चुका था जिसके बाद उनकी ऐसी हालत हुई है। इतना ही नहीं इसे खाने से 6 से 7 लोगों के साथ भी ऐसा ही हाल हुआ जैसा उर्फी जावेद के साथ हुआ है। सभी ने इस तेल में बनी चीज खाई जिसके बाद सभी की हालत खराब हो गई।