Breaking News

अब कबूतर नहीं, विमान उड़ते है और मारकर आ जाते है: UP Deputy CM

Posted on: 09 Mar 2019 09:56 by Ravindra Singh Rana
अब कबूतर नहीं, विमान उड़ते है और मारकर आ जाते है: UP Deputy CM

भारतीय वायुसेना द्वारा 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक की गई थी। इसके बाद से ही इसे एयर स्ट्राइक पर बयानबाजी की जा रही है। यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने महिला दिवस पर कहा की आतंकवादी पहले आतंकी वारदात को अंजाम देकर बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठा कर कबूतर उड़ाते थे और अब विमान उड़ते हैं और आतंकवादियों को मार कर आते हैं।

विपक्षी दलों के नेताओं पर हमला बोलते हुए शर्मा ने कहा कि एयर स्ट्राइक के दौरान आतंकियों के शवों की संख्या को लेकर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है. ये सवाल किसी पार्टी पर नहीं बल्कि सेना पर सवाल करने जैसा है।

जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही पुरे राज्य में सेना ने हाई अलर्ट जारी किया था। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी। पुलवामा हमले के 12 दिनों के बाद भारतीय वायुसेना ने POK में घुसकर आतंकी ठिकानो को तबाह कर दिया। इसमें 300 आतंकियों के मारे जाने की बात कही गई थी।

Read More:-  बोले दिग्विजय, एयर स्ट्राइक के सबूत देना चाहिए

सिद्धू पर कसा तंज

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के नाम का जिक्र नहीं करते हुए कहा- पंजाब के एक नेता है, जो कमेंट्री भी करते हैं. वह पाकिस्तान जाते हैं और गले मिलकर आते हैं। बाद में वहीं के आतंकवादी हमारे यहां घटनाओं को अंजाम देते हैं। दिनेश शर्मा ने कहा कि पहले आतंकी घटना करके बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठाकर शांति का संदेश देते थे।

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे . उन्होंने पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद सिद्धू ने ऐसा बयान दिया जिसके चलते उन्हें ‘ द कपिल शर्मा शो’ से बहार कर दिया गया। लेकिन एक बार सिद्धू ने फिर ऐसा बयान दे दिया है उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। पुलवामा के बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

Read More:- ये सिद्धू पाजी कभी नहीं सुधरेगा | What Navjot Singh Sidhu Says Over (Pulwama Attack)

भारतीय सेना ने पाकिस्तान में जब से एयर स्ट्राइक की है। तब से उस पर राजनीति होनी लगी है। लगातार पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते जा रहे है। विपक्ष भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है। वही इसी ​बीच नवजोत सिंह सिद्धू भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी बड़ा बयान दे दिया। सिद्धू ने पूछा है कि पाकिस्तान में 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं। क्या सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे।

सिद्धू ने अपने ट्वीटर में लिखा, ‘300 आतंकी मारे गए ‘हां या नहीं’, वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे, क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी ​पवित्र है। ऊंची दुकान, फीका पकवान।

Read More:- पाक एयर स्ट्राइक पर सिद्धू ने उठाए सवाल, पूछी आतंकियों की संख्या

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com