फिटनेट और स्ट्रैंथ के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की हेल्थ को लेकर फेन्स परेशान हो गए है, उनकी एक्टिंग और फिटिंग स्किल्स के लिए लाखो की संख्या में फेन्स उन्हें फॉलो करते है पर हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने सबकी धड़कनें बढ़ा दीं। बॉलीवुड का यह एक्शन हीरो अपनी एक पोस्ट में बीपी चेक करवाता नजर आ रहा है। फैंस को चिंता होने लगी कि आखिर टाइगर को हुआ क्या है, अभी तो उच्छे भले थे अब अचानक ब्लड प्रेशन चेक क्यों कराना पड़ गया।

क्या बीमार हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स टाइगर का बीपी चेक कर रहा है और वो काउच पर बैठे थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्शन स्टार काउच पर शर्टलेस बैठे हुए हैं। वहीं एक शख्स उनके दाएं हाथ पर मशीन से बीपी चेक कर रहा है। फैंस को इस पोस्ट के साथ दिया टाइगर का कैप्शन भी परेशान कर गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई कि टाइगर श्रॉफ और रोहित धवन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित रेम्बो रीमेक के लिए टीम बना रहे हैं। साथ ही एक और अपडेट आई कि इस एक्शन पैक्ड एंटरटेनर में लीड रोल में नजर आएंगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना। एक्ट्रेस से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

वॉर को हुए तीन साल

इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर को तीन साल पूरे हो गए। इसको याद करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था।