‘दिल तो हैप्पी है जी’ के साथ यह साल सचमुच हैप्पी होने वाला है

0
73

इंदौर, 29 जनवरी 2019: स्टारप्लस अपना ताजातरीन शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ लॉन्च करने को तैयार है, जो इसके मुख्य किरदार हमेशा ही खुश रहने वाली हैप्पी मेहरा पर केंद्रित है। हमारे दर्शकों को छोटी-छोटी चीजों में खुश होने वाली हैप्पी के नये सफर को अलग रूप में जानने का मौका मिलेगा, जिन्हें हम आमतौर पर अपने जीवन में नज़र अंदाज कर देते हैं। हैप्पी का स्वागत कीजिये क्योंकि वह अपने जीवन की छोटी से छोटी खुशियों का आनंद लेती है और अपने खुशमिजाज सकारात्मजक सोच से दुख से उबर जाती है। हर किसी की तरह हैप्पी को भी अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ा, लेकिन जीवन को देखने का उसका नजरिया उसे औरों से अलग बनाता है। वह अपने जीवन के हर पल का इस तरह से आनंद लेती है जैसे कि वही उसकी मंजिल है।

दिग्गेज अभिनेत्री अरूणा ईरानी इस शो में एक महत्वसपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वह शो में एक टिपिकल दादी का किरदार निभायेंगी। अपनी इंदौर यात्रा के बारे में बताते हुये उन्होंने कहा, ’’मेरे कुछ दोस्त इंदौर आ चुके हैं। उन्होंने यहां पर काफी शॉपिंग की और यहां की दिलचस्प् कहानियां मुझे सुनाईं। मैं इस शहर में आकर बहुत खुश हूं। यहां के स्थाकनीय लोगों के साथ बात करने का अवसर पाकर मुझे खुशी हो रही है। वे काफी विनम्र हैं और मेरे जैसे खाने-पीने के शौकीनों के लिये शहर और भी अच्छा है।’’

अपने किरदार के बारे में और बताते हुए ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में हैप्पी की भूमिका निभा रहीं, जैसमीन भसीन ने कहा, ‘‘मेरी भूमिका की सबसे अच्छी बात यह है कि मेरा किरदार हर छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाश लेता है। आखिरकार जिंदगी बहुत मुश्किल होती है। खासतौर से उन लोगों के लिये जोकि इस बात से कभी संतुष्ट नहीं होते हैं कि उनके पास क्या है और हमेशा ही ज्यादा पाने की चाहत रखते हैं। अक्सर लोग छोटी-छोटी चीजों की बजाय, बड़ी-बड़ी चीजों में खुशियां ढूंढते हैं। इस तरह की स्थिति में, स्टारप्लस एक ऐसा शो लेकर आया है जोकि हर पल का आनंद मनाती है। चाहे दुख हो या फिर खुशी का पल वह अपने नजरिये से उसका आनंद लेती है। खुशियां चुनना हम पर निर्भर करता है और मंजिल सफर से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। मैं हैप्पी का किरदार निभाने और लोगों के चेहरे पर खुशी लाने के लिये बेहद उत्सुक हूं। क्या यह सबसे खूबसूरत बात नहीं है?’’ इस नये साल पर स्टारप्लस के साथ शामिल हो जाइये, जो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के साथ आपके जीवन में खुशियां लेकर आ रहा है। स्वापगत कीजिये हैप्पी का, क्योंकि वह अपनी हाजिरजवाबी और जीवन को जीने के तरीके से आपके चेहरे पर मुस्कान लाती है और आपको हंसाती है।यह शो नहीं है, बल्कि एक फिलॉसफी है- देखिये ‘दिल तो हैप्पी है जी’, शाम 7.30 बजे, केवल स्टारप्लस पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here