नीता अंबानी भले ही दादी बन चुकी हों, लेकिन खूबसूरती के मामले में उन्हें टक्कर देना अभी भी बहुत मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि 58 की उम्र में भी वह न केवल बहुत ही फिट और जवां दिखती हैं बल्कि अपने आप में वह एक ट्रेंडसेटर भी है। यही तो एक वजह भी है कि लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के बाद भी मिसेज अंबानी जब किसी पार्टी या इवेंट का हिस्सा बनती हैं, तो पैपराजी के बीच उनकी फोटोज लेने की एक अजीब सी होड़ मच जाती है। वह न केवल नीता अंबानी के अलग-अलग लुक को कवर करने की कोशिश करते हैं बल्कि उनका अवतार कैसा था, इस पर भी चर्चा तेज हो जाती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने हाल ही में अपने लिए एक रोबोट खरीदा है।

नीता अंबानी ने खरीदा रोबोट

जानकारी के लिए बता दें नीता अंबानी ने ऐसा रोबोट ख़रीदा जो आपके विचार से सब कुछ कर सकता है। इस रोबोट का नाम ‘सेक्स मेल डॉल’ है। इस रोबोट की कीमत अरबों रुपए में है। क्योंकि यह वह सब काम करता है जो एक पुरुष कर सकता है। आपको इसके नाम से ही अनुमान हो गया होगा कि यह रोबोट सेक्स भी कर सकता है। यह रोबोट एक औरत की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है।

Also Read – MP Weather Update: मध्य प्रदेश में इस दिन से बढ़ेगी ठंड, पढ़े मौसम विभाग का पूर्वानुमान

ये काम करता है रोबोट

वहीं आप सभी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के बारे में तो जानते ही होंगे। वह कितनी हॉट है। कभी-कभी वह अपने बाथरूम या किचन की रखवाली करती रहती है। इस रोबोट का प्राइस Rs.3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं। जानकारी के लिए बता दें नीता अंबानी ने इस रोबोट को अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है।