लोगो की जिंदगी में अक्सर एक से ज्यादा शादियां करना मुश्किलों का पहाड़ बन जाता हैं और कभी तो एक शादी भी ठीक से लंबे समय तक नही चल पाती हैं। ऐसे में एक शख्स ने 15 महिलाओं से ब्याह रचाया है और उनके 100 से अधिक बच्चें भी हैं। उन्होंने सभी पत्नियों के लिए अलग-अलग काम भी तय कर रखें है, ताकि उनकी जिंदगी सरलता और आसान बनी रहें। उस शख्स ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर मेरे पास 20 पत्नियां होती तो और मेरी जिंदगी बेहतर होती।

शख्स ने किया ये बडा़ दावा

डेविड सकायो कलुहाना (61) नाम हैं, वह पश्चिम केन्या का रहने वाला हैं। उसने दावा किया है कि, राजा सुलैमान की तरह एक हजार पत्नियां रखना चाहता हैं। उसने ये बात Afrimax English से बातचीत के दौरान बताई हैं। अभी 15 पत्नियां है जिनके 107 बच्चें हैं और वह 5 शादियां करने वाला हैं।

इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात

मेरे दिमाग को एक महिला मैनेज नही कर पाती हैं क्योंकि मेरे दिमाग पर बहुत लोड रहता हैं। इसलिए मैंने एक से ज्यादा शादियां कर ली है। मेरे परिवार को मे आसानी से संभाल लेता हूं और मेरी सारी पत्नियां खुश रहती हैं। सभी को मेने काम बाट दिए है ताकि आपस में कोई झगड़ा न हो।

आगे कहा- अगर मेरी 20 पत्नियां होतीं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होती। मैं राजा सुलैमान की तरह हूं, सुलैमान की 700 पत्नियां और 300 दासियां थीं, कुल मिलाकर एक हजार पत्नियां। पत्नी जेसिका कलुहाना से डेविड के 13 बच्चे हैं। इनमें से 2 बच्चों की मौत हो चुकी है।

ये बताया पत्नियों ने

जेसिका ने कहा- हमलोग शांति और एकजुटता से रहते हैं। मैं पति से बहुत प्यार करती हूं। वहीं डेविड की पत्नी डुरीन कलुघाना ने कहा- मैं किसी से जलती नहीं हूं. हमलोग समन्वय के साथ रहते है।

रोज डेविड कलुहाना ने कहा- हमलोग एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। हमलोग एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बता दें, कि रोज, डेविड की 7वीं पत्नी हैं. रोज ने डेविड के 15 बच्चों को जन्म दिया है।