डांस करते-करते इस पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, वायरल हुआ Video

क्या आपको पता है ग्राउंड ज़ीरो से रिपोर्ट करने का काम कितना ज्यादा गंभीर होता है. अगर आप रिपब्लिक हाउस के एक रिपोर्ट की क्लिप से कोई जानकारी निकालने की कोशिश करते हैं

क्या आपको पता है ग्राउंड ज़ीरो से रिपोर्ट करने का काम कितना ज्यादा गंभीर होता है. अगर आप रिपब्लिक हाउस के एक रिपोर्ट की क्लिप से कोई जानकारी निकालने की कोशिश करते हैं तो यह अनजाने कार्यों के योग्य है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ डांस मूव्स करके और यह दिखाने का प्रयास करता है कि बड़े परदे पर जाने से पहले इसे सही तरीके से किया जा सके.

पर इस पत्रकार रिपब्लिक हाउस की एक रिपोर्ट डांस करके अपने नए तरीके की रिपोर्टिंग स्टाइल को जनता को दिखाया है. इस मामले में कोई भी पत्रकार पर सख्त नहीं हो रहा है. लेकिन यह उसकी रिपोर्टिंग शैली है जो इसे सबसे अलग बनती है.

क्या खबरों के धंधे में इस तरह के थिएट्रिक्स के लिए जगह है, अगर आप मीडिया हाउस रिपब्लिक भारत से पूछें तो वह जवाब से आती है तो शायद हां. मुंबई में उस समय के दौरान जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित हत्या के मामले की जांच पूरे भारत के चैनलों पर दिखाई जा रही थी, उनके एक बेशकीमती रिपोर्टर को कौन भूल सकता है, जो कार का पीछा करने की कोशिश कर रहा था, जैसे कि एक फिल्म का कम बजट वाला संस्करण।

अर्नब गोस्वामी के स्वामित्व वाला चैनल एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मीम्स के साथ नेटिज़न्स के लिए हंसी का पात्र बन गया है। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने इन नाट्यशास्त्रों पर कटाक्ष किया।