बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अदाकारा कृति सेनन नजर आने वाली है दोनों कलाकार अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

ऐसे में दोनों के प्रमोशन के लिए पंजाब पहुंचे जहां पर उन्होंने ढोल नगाड़ों के बीच जमकर झूमे। बता दें कि दोनों कलाकारों से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे को पसंद किया जा रहा है। पंजाब में दोनों कलाकारों का जमकर स्वागत हुआ। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद दोनों जालंधर पहुंचे।

जहां उनका जमकर स्वागत हुआ दोनों ने लोहड़ी के पर्व पर जमकर ठुमके लगाए फुलकारी के साथ उनका स्वागत हुआ।
वायरल हो रहे वीडियो को खुद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने अकाउंट में शेयर किया है। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अपनी फिल्म की तरफ से सभी को मकर सक्रांति और लोहड़ी की शुभकामनाएं दी है।

Also Read: केएल राहुल ही नहीं भारतीय टीम का यह ऑलराउंडर खिलाड़ी भी बनने वाला है दूल्हा, BCCI ने दी छुट्टी

जानकारी के लिए बता दें कि 10 फरवरी को कार्तिक आर्यन किया फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसके डायरेक्टर रोहित धवन है। कृति सेनन और कार्तिक आर्यन पहले भी पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं। कार्तिक आर्यन की बात की जाए तो उन्होंने बहुत कम समय में ही बड़ी सफलता हासिल कर ली है। उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 काफी शानदार रही थी।