Bigg Boss 16 के घर में आएंगे बॉलीवुड का ये फ्लॉप स्टार, लग चुके हैं रेप के आरोप

खबरों के अनुसार शाइनी अहूजा बिग बॉस 16 में आ सकते है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शाइनी अहूजा को शो में आने के लिए ऑफर दिया है।

Bigg Boss 15

कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बस 16’ (Bigg Boss 16) जल्द ही वापिस आने वाला है। शो के मेकर्स ने बिग बॉस 16 के लिए कलाकारों को ऑफर देना शुरू कर दिया है। बीते हुए कुछ दिन पहले कई सितारों का नाम बिग बॉस के साथ जोड़ दिया गया है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि यूट्यूबर आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani) को बिग बॉस 16 के मेकर्स ने ऑफऱ दिया है। इन्हीं सबके बीच एक और बॉलीवुड के सितारें को बिग बॉस के लिए ऑफर दिया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स और शाइनी अहूजा के बीच में बातचीत हो रही है। अगर सब कुछ ठीक चला तो शाइनी अहूजा ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री लेंगे। हालांकि अभी तक तो शाइनी अहूजा ने बिग बॉस को लेकर कुछ भी नहीं बोला है।

Also Read – Bigg Boss 16 में एक बार फिर कंटेस्टेंट की क्लास लेते नजर आएंगे Salman Khan? दिया बड़ा बयान

शाइनी अहूजा पर लागए गए है आरोप

शाइनी अहूजा ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी शो की मदद से ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। शाइनी अहूजा ने भूलभुलैया, गैंग्सटर, लम्हें और वैलकम बैक जैसी फिल्मों में काम किया है। कई सालों पहले शाइनी अहूजा के ऊपर उनकी नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था।

फ्लॉप रहा शाइनी अहूजा का करियर

जब उनके ऊपर रेप का आरोप लगा था तब से उनका फ़िल्मी करियर बर्बाद हो गया। शाइनी अहूजा कुछ समय के लिए जेल भी गए थे। फिल्म वेलकम बैक से उन्होंने दुबारा बॉलीवुड में वापसी की थी। फिल्म फ्लॉप हुई और उसके कारण से उनका करियर पूरी तरह से डूब गया। कितने सालों से वह किसी भी फिल्म या शो में नज़र नहीं आए।