महिला के प्राइवेट पार्ट में काफी समय से था दर्द, डॉक्टर ने निकाली शरीर से ये चीज

दुनिया में कई तरह की ऐसी चीज़ें हैं. जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी कई घटनाएं सामने आती रहती है. हाल ही में अब एक ऐसा मामला सामने आया है.

दुनिया में कई तरह की ऐसी चीज़ें हैं. जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी कई घटनाएं सामने आती रहती है. हाल ही में अब एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. दरअसल, अफ्रिका की एक महिला के प्राइवेट पार्ट से एक ऐसी चीज निकाली जिसे देख कर सभी दंग रह गए.

यह भी पढ़े – MP : TI ने अपने खर्च पर बनाई क्लास, 300 बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा की करवा रहे तैयारी

हालांकि, यह पहली बार नहीं जो ऐसा मामला सामने आया है. कई बार ऐसी खबर सामने आती रहती है कि महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में अजीबोगरीब चीजें फंस जाती है. जानकारी के अनुसार, एक महिला जिसकी उम्र करीब 45 साल है वह हमेशा यह शिकायत करती थी कि उसके प्राइवेट पार्ट में हल्का दर्द होता रहता है और उसे बार-बार वाशरूम भी जाना पढ़ता है. महिला को लगा की उसे कोई इंफेक्शन है इसीलिए वह एक डॉक्टर के पास गई.

यह भी पढ़े – Urvashi Rautela ने शार्ट ड्रेस पहन मचाई खलबली, फिगर पर टिकी फैंस की नज़र

वहीं चेकअप के बाद यह पता चला कि वो कोई आम इंफेक्शन नहीं था. बल्कि करीब 8 सेंटीमीटर लंबा ब्लाडर स्टोन मिला जिसे देख कर डॉक्टर भी हैरान रह गए. लेकिन जब स्टोन को ग्रहराई से देखा गया और उसे प्राइवेट पार्ट से निकाला गया तो असल वजह पता चली कि जिसने महिला के केस को काफी चर्चा में ला दिया। जानकारी के अनुसार, तुनीसिया के सफाक्स शहर में हबीब बॉर्ग्यूईबा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में ये मामला सामने आया.

यह भी पढ़े – इस विदेशी खिलाड़ी का Sachin Tendulkar की बेटी पर आया दिल, लेकिन Sara करती है इस शख्स से प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ब्लाडर स्टोन एक कांच का गिलास था जो महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसा हुआ था और ब्लाडर तक चला गया था. रिपोर्ट के अनुसार, कुछ साल पहले महिला के साथ यौन उत्पीड़न के दौरान ये उसके शरीर में डाला गया होगा। लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं मिल पाया है और न ही महिला ने इसकी पुष्टि की है.