आंगनवाड़ी में हो रही हैं बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

0
65
anganwadi

कर्नाटक : समाज कल्याण विभाग ने एकीकृत बाल विकास योजना अंतर्गत आंगनवाड़ी में सैकड़ों पदों पर वैकेंसी निकाली है। महिला एंव बाल विकास हवेरी ने अनुबंध के आधर पर आंगनवाड़ी हेल्पर मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और अन्य के 95 रिक्त पदो पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अगर आप आंगनवाड़ी में नौकरी करने की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा अवसर हो सकता है। आंगनवाड़ी में कई पदों पर भर्तियां निकली है। WCD शिवमोग्गा, कर्नाटक ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और हेल्पर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

पद के लिए योग्य उम्मीदवार 31-7-2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। बता दे, नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते है।

पद का नाम- आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर
कुल पद – 107
स्थान- कोपाल

नौकरी के लिए आयु सीमा –
उम्मीदवारों के न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

वेतन –
चयनित उम्मीदवार को विभाग के योग्यता और अनुभव के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता –
उम्मीदवरो को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं, 10वीं और 12वीं पास हो और अनुभव हो।

नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन –
उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

नौकरी के लिए इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन –
योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तारीख और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों को स्वयं की प्रतियां के साथ और नियत तारीख से पहले भेजने के बारे में पूरी जानकारी के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here