महाराष्ट्र की सड़क बनी शमशान, भीषण सड़क हादसे ने ली 9 लोगो की जान

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और पेट्रोल टैंकर में भीषण टक्कर हो गई थी। जिसकी वजह से दोनों वाहनों में आग लग गई, ट्रक लकड़ियों से भरा हुआ था। जिसकी वजह से आग फैलने में ज्यादा समय नहीं लगा।

Maharashtra, road accident, latest maharashtra news, Maharashtra News in Hindi,

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगो की जान चली गई। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में सुबह एक भीषण दुर्घटना हो गई इस दौरान 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और पेट्रोल टैंकर में भीषण टक्कर हो गई थी। जिसकी वजह से दोनों वाहनों में आग लग गई, ट्रक लकड़ियों से भरा हुआ था। जिसकी वजह से आग फैलने में ज्यादा समय नहीं लगा। जानकारी के अनुसार ट्रक में 7 लोग बैठे थे और पेट्रोल टैंकर में दो लोग बैठे थे। ट्रक और टैंकर की भीषण टक्कर में आग इतनी ज्यादा फेल गई कि आग की चपेट में आने से ट्रक और टैंकर में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान हादसे में शव इतनी बुरी तरह से जल गए की उनकी पहचान कर पाना भी मुश्किल हो रहा है। आग की लपटे इतनी तेज थी कि पास के जंगलों में भी आग लग गई।

Must Read- खिलौना एकत्रित करने के लिये हाथ ठेला लेकर निकलेंगे मामाजी, बेहद शर्मनाक – नरेंन्द्र सलूजा
इस भीषण सड़क हादसे के बाद कई घंटों तक चंद्रपुर शहर की ओर जाने वाली सड़क जाम रही जिसकी वजह से हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। बताया जा रहा है कि शहर के मुख्य मार्ग पर अजयपुर गांव के पास ट्रक का टायर फट गया था, जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया। जिसके बाद भीषण आग लग गई।

 Maharashtra, road accident, latest maharashtra news, Maharashtra News in Hindi,
बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल निकलने लगा और सभी दूर फैल गया जिसकी वजह से आग आसपास जंगल मे फेल गई,  इस हादसे से कई पेड़ भी बुरी तरह से जल गए। आग सुबह 4:00 बजे के आसपास लगी थी लेकिन सूचना मिलने के बाद सुबह 11:00 बजे तक इस आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

Must Read- ज्ञानवापी मामले में SC ने जिला जज को ट्रांसफर किया केस, जाने कोर्ट ने फैसले में और क्या कहा

 Maharashtra, road accident, latest maharashtra news, Maharashtra News in Hindi,

चंद्रपुर में हुए हादसे में फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ियों को आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया।  वन विभाग के अनुसार अग्निशमन दल घटनास्थल पर करीब 1 घण्टे बाद पहुचे जिसकी वजह से आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुची जिसके बाद ट्रक से शवों को बाहर निकल कर समीप के आसपास अस्पताल में भेजा गया।