Elon Musk के घर आई नन्ही परी, 7वीं बार पिता बनने पर बेटी का रखा अजीबोगरीब नाम!

टेस्ला के फाउंडर Elon Musk एक बार फिर पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी Grimes हॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. हाल ही में एक मैगजीन में इस बात का खुलासा हुआ है कि Grimes एक बार फिर मां बनी है.

टेस्ला के फाउंडर Elon Musk एक बार फिर पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी Grimes हॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. हाल ही में एक मैगजीन में इस बात का खुलासा हुआ है कि Grimes एक बार फिर मां बनी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले Grimes और Elon Musk का एक 2 साल का बेटा भी है. जिसका नाम X Æ A-12 है.

बता दें कि, इस बार Grimes ने एक बेटी को जन्म दिया है. वहीं, पिछली बार की तरह इस बार भी Elon Musk ने अपने दूसरे बच्चे का नाम अजीब ही रखा है. मैगजीन के अनुसार, दोनों ने अपने बेटी का नाम Exa Dark Sideræl रखा है. साथ ही इसका निकनेम उन्होंने Y रखा है. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि, Elon Musk का यह 7वां बच्चा है.

यह भी पढ़े –  इंडियन लुक में कहर ढा रही Shweta Tiwari, देखें बोल्ड लुक

इससे पहले उनकी पहली पत्नी से उन्होंने पांच बेटे हैं. जिनके नाम Xavier Musk, Griffin Musk, Kai Musk, Saxon Musk और Damian Musk हैं. Grimes ने बेटी के नाम के बारे में बताते हुए मैगजीन को कहा कि, Exa सुपरकंप्यूटिंग टर्म exaFLOPS की ओर इशारा करता है. वहीं, डार्क शब्द ‘अज्ञात’ को दर्शाता है. लोग इससे डरते हैं लेकिन यह सिर्फ फोटोन्स का ना होना है. डार्क मैटर ब्रह्माण्ड की खूबसूरत पहेली है.”

Tesla और SpaceX के CEO Elon Musk दुनिया के सबसे आमिर शख्स में से एक है. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना आखिरी घर भी बेच दिया है. अब उनके पास रहने के लिए घर नहीं है. उन्होंने ऐसा क्यों किया है ये हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे है तो चलिए जानते हैं. दरअसल, Elon Musk लगातार ये बोलते आए हैं कि वो अपने घर सहित खुद की चीजें बेच देना चाहते हैं. ऐसा ही वह करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े – Alert! अब PAN Card को Aadhar Card से लिंक करना होगा जरुरी, इस बैंक ने दी ये चेतावनी

बताया जा रहा है कि उन्होंने सैन फ्रैंसिस्को के अपने घर को 30 मिलियन डॉलर्स में बेच दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने इससे पहले भी अपने दूसरे घर बेचे हैं. लेकिन अभी जो घर उन्होंने बेचा है वो उनका आखिरी घर था। जानकारी के मुताबिक, सैन फ्रैंसिस्को बे एरिया में Elon Musk का 47 एकड़ की प्रॉपर्टी थी.