इस भोजपुरी एक्ट्रेस के पहले पति की उम्र थी पिता जितनी, दूसरा 4 साल छोटा

भोजपुरी फिल्मों से टीवी पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी सेक्सी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

0
monalisa

भोजपुरी फिल्मों से टीवी पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी सेक्सी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं। उनका सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता हैं। लेकिन आज हम इस एक्ट्रेस का एक ऐसा सच आपको बताने जा रहे है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

monalisa vikrant

दरअसल, ख़बरों के मुताबिक, मोनालिसा के पति के बारे में सभी लोगों को पता होगा और सभी फैंस भी अभी तक इस एक्ट्रेस के पति विक्रांत सिंह राजपूत को ही जानते है लेकिन क्या आपको पता है मोनालिसा का पहले भी कोई पति रह चूका है जिसकी उम्र मोनालिसा से कई गुना ज्यादा थी। आज हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे हैं।

जब भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्होंने एक शख्स से शादी की थी जो उनके पिता की उम्र का था। मोनालिसा ने काफी साल पहले पहली शादी की थी। इस शादी को उन्होंने गुप्त तरीके से रचाया था, और डेढ़ साल बाद ही तलाक भी हो गया। उनके पहले पति का नाम भूपेश पांडे है। वह अपने पहले पति को लेकर कभी कुछ बात नहीं करती है।

लेकिन इस बारे में आज तक किसी को पता नहीं चला सब विक्रांत के बारे में ही जानते है। दरअसल, विक्रांत से मोनालिसा ने साल 2017 में ब्याह रचाया था। इन दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट है, इनके बीच 4 साल उम्र का अंतर है। दोनों साथ में काफी खुश हैं। लोग भी इस जोड़ी को दिल से पसंद करते हैं। जनता को लगता है कि विक्रांत ही मोनालिसा के पहले पति हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं है।