दुनिया में इश्क के खातिर लोग क्या कुछ कर गुजरते हैं। अगर सच्चा प्यार हो तो सारी हदें पार भी कर जाते है। लेकिन एक ऐसा रिश्ता देखने को मिला जिनका मामला कोर्ट तक जा पहुंचा। इनके झगड़े को लेकर जज ने लताड़ भी लगाई है।

बता दें, दोनो के बीच ब्रेकअप होने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी को करीब 1000 बार मैसेज और 100 से ज्यादा बार कॉल कर दिया था। इतना परेशान होने के बाद प्रेमी को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मिशेल फेल्टन नाम की लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी रेयान हर्ले को रिश्ता टूटने के बाद संपर्क करने की कोशिश की। यहां तक तो मामला ठीक था, लेकिन मिशेल का प्यार ज़िद में बदल गया और वो रेयान को दिन के 100-150 मैसेज भेजकर उसे रिश्ता न तोड़ने की रिक्वेस्ट करती रहती थी। वो उससे पूछती रहती थी कि रेयान ने रिश्ता क्यों तोड़ा, वो उससे बोलता क्यों नहीं या फिर वे कब मिलेंगे? रेयान की ओर से उसे कोई जवाब नहीं मिल रहा था, ऐसे में उसने अपने पूर्व प्रेमी पर ड्राइविंग टेस्ट में चीटिंग का आरोप लगा दिया। हालांकि इसके बाद भी लड़के ने बात तो नहीं की लेकिन मामला कोर्ट तक ज़रूर पहुंच गया। मिशेल के पूर्व प्रेमी ने तब पुलिस का सहारा लिया, जब उसके घर के बाहर गिफ्ट मिलने लगे। उसने 21 महीने के रिश्ते में मिशेल पर कंट्रोलिंग होने का आरोप लगाया

दोनो के झगड़े के बाद जज ने दिया आदेश

उनका रिश्ता मई 2020 से शुरू हुआ था और फरवरी 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया। एक झगड़े के दौरान रेयान से मिशेल की उंगली टूट गई और इसी के बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया। 15 फरवरी से 26 फरवरी के बीच मिशेल ने उसे 1000 मैसेज और कॉल किए। इसमें कोई धमकी तो नहीं थी, लेकिन रेयान इनसे तंग आ गया था और वो सुसाइड के बारे में सोचने लगा था। मामला कोर्ट में जाने के बाद मिशेल ने अपनी गलती मानी और जज ने उसे 18 महीने तक रेयान बिल्कुल दूर रहने को कहा है। इसके अलावा उसे 5000 का फाइन और 39000 रेयान को देने के लिए भी कहा गया है। वो 30 दिन तक रिहैबिलेशन एक्टिविटी में भी हिस्सा लेगी।