Tejasswi Prakash ने बिना शादी करे लगाया सिंदूर पहना मंगलसूत्र, सामने आई बड़ी सच्चाई

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फ़िलहाल 'नागिन 6' सीरियल में आ रही है और इसी के चलते है वह हर जगह छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने सभी का दिल जितने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फ़िलहाल ‘नागिन 6’ सीरियल में आ रही है और इसी के चलते है वह हर जगह छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने सभी का दिल जितने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी मीडिया के सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हाल ही में वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ शो ‘लॉकअप’ (Lockup) के सेट पर गई थी, वहां उन्होंने करण कुंद्रा के साथ काफी वक्त बिताया और साथ ही में लॉकअप के गेम्स भी खेलें।

Also Read – करण कुंद्रा कर रहे तेजस्वी प्रकाश संग शादी! सवाल पूछने पर कहा- जो करना था वो…

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर ‘लॉकअप’ के सेट पर गई तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश ‘लॉकअप’ के सेट पर ग्रीन साड़ी पहनकर गई थी और इसी के साथ उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भर रखा था और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था। एक्ट्रेस के लुक से ज़्यादा तो लोगों ने उनकी भरी हुई मांग और मंगलसूत्र पर ध्यान दिया। तेजस्वी प्रकाश ने ‘लॉकअप’ के सेट पर खूब सारी मस्ती भी करी। उन्होंने सेट पर जाकर शो के गेम्स भी खेलें और करण कुंद्रा उनको काफी परेशान कर रहे थे। तेजस्वी प्रकाश वहां के क्रू मेंबर्स के साथ टास्क खेल रही थी और इसी के साथ ही जमकर मस्ती भी कर रही थी। एक्ट्रेस का यह अंदाज़ फैंस ने भी खूब पसंद किया था।

प्रिंस को बनाया अपना निशाना

तेजस्वी प्रकाश ने शो ‘लॉकअप’ में जाकर एक टास्क के चलते प्रिंस नरूला पर निशाना लगाया। उन्होंने अपने हाथ में धनुष लिया और प्रिंस नरूला की तस्वीर पर निशाना मारा। तेजस्वी प्रकाश के क्यूट लुक को हमेशा से ही फैंस ने काफी पसंद किया है। एक बार फिर उन्होंने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया। कुछ यूज़र ने उन्हें खूबसूरत कहा तो किसी ने ‘प्रिटी’ कमेंट करा।

Also Read – Tejasswi Prakash-Karan Kundra का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह