इंदौर : टाटा स्टारबक्स ने भारत में पहली बार एक रोमांचक लाइन-अप किया शुरू, `पिको`के साथ मेनू में शामिल की नई चीजें

अपने ग्राहकों के साथ लोकल कनेक्ट को बढ़ाने के लिए टाटा स्टारबक्स प्राइवेट लिमिटेड ने आज इंदौर में ग्राहकों के लिए बेवरेजेस और फ़ूड मेनू की एक बिलकुल नई और रोमांचक रेंज शुरू करने की घोषणा की है।

इंदौर(Indore) :  अपने ग्राहकों के साथ लोकल कनेक्ट को बढ़ाने के लिए टाटा स्टारबक्स प्राइवेट लिमिटेड ने आज इंदौर में ग्राहकों के लिए बेवरेजेस और फ़ूड मेनू की एक बिलकुल नई और रोमांचक रेंज शुरू करने की घोषणा की है। बेवरेजेस के लिए कंपनी ने एक नए कप साइज ‘पिको’ का पायलट डेमोस्ट्रेशन शुरू किया है। साथ ही कंपनी के पिको आकार कप में मसाला चाय, चाय लायचीइ , जैसी नई पेशकशों और स्वादिष्ट साउथ इंडियन फिल्टर कॉफी, मिल्कशेक की एक पूरी रेंज को भी अपने बेवरेजेस मेनू में शामिल किया है।

अपने फ़ूड मेन्यू में भी बदलाव करते हुए कंपनी ने बाईट-साइज्ड स्नैक्स की नई रेंज शुरू की है, जिसे आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ बाँट कर खा सकते हैं। इसके साथ ही कैफ़े में फ्रेश सैंडविच की नई रेंज भी लांच की गई है। ब्रांड इस लांच के जरिए अपनी नई रोमांचक कीमतें भी पेश कर रहा है।

Read More : 😳’दिया और बाती हम’ की संध्या असल जिंदगी में हैं बेहद हॉट, तस्वीरें वायरल🔥

  • ब्रांड ने आकर्षक कीमत पर अपना एक नया कप साइज ‘पिको’ लांच किया है। इटालियन में पिको का अर्थ छोटा होता है। यानि अब पहली बार किसी नए बेवरेजेस मेनू को टेस्ट करने वाले ग्राहक इस छोटे कप में अपनी कैपेचीनो, लाटे, सिग्नेचर हॉट चॉकलेट, फ़िल्टर कॉफी, इलायची या मसाला चाय के ताज़ा कप का आनंद ले सकते हैं, वह भी सिर्फ 165 रुपये की शुरुआत कीमत में।
  • सिर्फ 250 रुपये की शुरूआती कीमत पर चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी और वेनिला जैसे बेहतरीन फ्लेवर्स में हमारे सिग्नेचर मिल्कशेक की एक मजेदार रेंज।
  • अपने दोस्तों, सहकर्मियों और परिवार के साथ बांड को मजबूत बनाइये सिर्फ 170 रुपये से शुरू होने वाली नई फ़िल्टर कॉफ़ी, मसाला चाय और इलायची चाय के साथ।
  • रोमांचक, नए फ़ूड मेनू में सभी के साथ बाँट कर खाने के लिए बाईट-साइज थ्री डिप नाचोस, हेज़लनट ट्राएंगल, चिकन पफिन, चॉकलेट एक्लेयर जैसी कई स्वादिष्ट डिशेस है, सिर्फ 150 रुपये की शुरूआती कीमत पर।
  • पहली बार, स्टोर में ग्रीन गुडनेस के साथ पालक पाणिनी सैंडविच, स्पाइस्ड कॉटेज चीज़ फ़ोकैसिया सैंडविच, हर्बड चिकन फ़ोकैसिया सैंडविच, और तंदूरी चिकन पाणिनी सैंडविच जैसे ताज़ा बनाए गए सैंडविच उपलब्ध होंगे, वह भी सिर्फ 360 की शुरूआती कीमत पर।नई पहलों की यह रोमांचक शुरुआत ब्रांड के नए कैम्पेन  #ItStartsWithYourName के लॉन्च का भी प्रतीक है इस नए कैम्पेन के जरिए ब्रांड अपने हर ग्राहक को एक खास व्यक्ति के रूप में देखते हुए उनकी जरूरतों को समझने और उनके ज्यादा करीब जाकर ब्रांड के साथ उनके जुड़ाव को और गहरा करने का प्रयास कर रहा है। आपको सिर्फ स्टारबक्स आपका नाम लिखा हुआ कप मिलेगा, जिसमें हर बार आपको ठीक वैसा ही बेवरेज मिलता है जैसा आप पसंद करते हैं। यह कैम्पेन सौहार्द की भावना का जश्न मनाता है जो स्टारबक्स स्टोर में कदम रखते ही सभी का स्वागत करता है और उन्हें घर जैसा महसूस कराता है।

टाटा स्टारबक्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सुशांत दाश ने कहा “टाटा स्टारबक्स में हम केवल ग्राहक नहीं देखते हैं। हम लोग देखते हैं। हमने हमेशा अपने स्टोर में गर्मजोशी और अपनेपन की संस्कृति बनाने के लिए काम किया है। अब हम अपने प्रोडक्ट्स और वेरिएंट से लेकर साइज़िंग तक, स्थानीय बारीकियों को जोड़कर अपनी ऑफरिंग में पर्याप्त बदलाव ला रहे हैं और अपने ग्राहकों की प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि हम उन्हें हर बार अपने पास आने पर सर्वश्रेष्ठ स्टारबक्स अनुभव दे सकें। हम पूरे देश में अपने इनोवेशंस और नई ऑफरिंग्स को कॉफी-प्रेमियों की अगली पीढ़ी तक पहुंचाकर बेहद उत्साहित है।”

Read More : फिल्म शमशेरा के बारे में रणबीर कपूर ने शेयर की बातें, ओरिजिनल म्यूजिक का हिस्सा बनना है पसंद

अपनी स्थापना के बाद से, स्टारबक्स ने गर्मजोशी और अपनेपन की संस्कृति का निर्माण करने का लक्ष्य रखा है, जहां सभी का स्वागत कर सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान किया जाता है। दोस्ताना बरिस्ता कॉल-आउट, सिग्नेचर डिलाइट, सरल और आरामदायक स्टोर के डिज़ाइन और माहौल से, टाटा स्टारबक्स ने हमेशा सकारात्मक अनुभव को बनाए रखा हैं, जो सभी के लिए सुलभ हैं। यह मेन्यू इंदौर के सभी स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

टाटा स्टारबक्स प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

स्टारबक्स ने अक्टूबर 2012 में टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के साथ 50/50 जॉइंट वेंचर के जरिए भारतीय बाजार में प्रवेश किया। वर्तमान में स्टारबक्स भारत के 28 शहरों मुंबई, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, पुणे, कोलकाता, चंडीगढ़, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, वापी, लखनऊ, अमृतसर, कोच्चि, लुधियाना, भोपाल, इंदौर, कानपुर, जयपुर, तिरुवनंतपुरम, सिलीगुड़ी, नासिक, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, नागपुर, जालंधर, आनंद और कालीकट में 2,000 से ज्यादा पैशनेट पार्टनर्स (कर्मचारियों) के नेटवर्क के माध्यम से 275 स्टोर संचालित करता है। स्टारबक्स स्टोर, टाटा स्टारबक्स प्राइवेट लिमिटेड का जॉइंट वेंचर है, जिसका ब्रांड प्रोजेक्शन स्टारबक्स कॉफी – अ टाटा एलायंस के रूप में किया जाता हैं।

Source : PR