फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री अनन्या पांडेय के साथ पहुंचे इंदौर

 

इंदौर: दर्शकों  के बीच बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइगर’ लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म की रिलीज डेट आने के बाद से ही यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म का इंतजार फिल्म के दीवाने इसलिए भी कर रहे है क्योंकि साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

सुपरस्टार विजय के साथ अनन्या पांडे आयेगी नज़र

बता दें इस फिल्म में विजय के साथ-साथ अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। दोनों अभिनेताओं की पहली पैन इंडिया फिल्म लाइगर 25 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में प्रमोशन का सिलसिला काफी जोरों पर है। इसी बीच अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे 17 अगस्त, 2022 को इंदौर पहुँचे, जहाँ उन्होंने मीडिया तथा अपने फैन्स से मुलाकात की।

एक्शन से भरपूर है फिल्म लाइगर:विजय देवरकोंडा

मीडिया से मुलाकात के दौरान सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने शूटिंग के अपने अनुभव साझा करते हुए बताया, “चूँकि फिल्म में एक्शन भरपूर है, इस वजह से मुझे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन सबसे अधिक मुश्किल ट्रांसफॉर्मेशन रहा। इस दौरान मुझे चोट भी आई, फिजिकल और मेन्टल रूप से मैं थक भी गया, लेकिन फिल्म का विज़ुअल, जो कहता है- ‘आगे बढ़ते रहो’ को ध्यान में रखते हुए मैं आगे बढ़ता रहा। कुल मिलाकर इस फिल्म और इसके कॉन्टेंट ने मुझे अपने लक्ष्य पर बने रहने के लिए खूब प्रेरित किया।”

वहीं अनन्या पांडे ने अन्य फिल्म्स के अवसरों को अपनाने के विषय पर कहा, “मैं एक दायरे में नहीं रहना चाहती हूँ, साउथ हो, जापानीज़ हो या फिर और भी कोई क्षेत्र की फिल्म हो, मैं तमाम अवसरों को अपनाना चाहती हूँ। मैं हर एक तरह और क्षेत्र की फिल्म करना चाहती हूँ और इतना ही नहीं, सभी क्षेत्रों में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूँ।”

प्रमोशन के लिए इंदौर आना मेरे लिए काफी मायने रखता है। यहाँ के लोगों में जो अपनापन है, वह मुझे बार-बार अपनी ओर खींचता है। फिल्म में हमने एक्शन का खूबसूरत तड़का लगाने की कोशिश की है। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर सीन्स को मेकर्स ने बेमिसाल तरीके से फ्रेम में उतारा है। उम्मीद करते हैं कि फैंस और दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे।”

Also Read: अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई बुरी तरह फ्लॉप, मंगलवार को सिर्फ 10-15 लोग फिल्म देखने आये, शो हुए कैंसिल

करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में निर्मित हुई फिल्म

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नज़र आएँगे। फिल्म में राम्या कृष्णन भी दमदार किरदार अदा करती दिखाई देंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। यह धुँआधार फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर हिंदी के साथ ही साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।