Indore News : बूस्टर डोज को लेकर कलेक्टर की सख्त चेतावनी, वेतन को लेकर कहीं ये बात

Indore News : इंदौर (Indore) में इन दिनों कोरोना (Corona positive) के मरीज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। नए साल (New Year) की शुरुआत होते से ही कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से आसमान छूती नजर आ रही है।

indore collector manish singh

Indore News : इंदौर (Indore) में इन दिनों कोरोना (Corona positive) के मरीज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। नए साल (New Year) की शुरुआत होते से ही कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से आसमान छूती नजर आ रही है। अभी भी 3000 पार संक्रमित इंदौर में मौजूद है। जिसको देखते हुए सरकार और प्रशासन काफी ज्यादा सख्त हो गई है।

Indore News

अभी भी इंदौर में वैक्सीन को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है। दरअसल, हाल ही में इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने बूस्टर डोज को लेकर लोगों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि बूस्टर डोज नहीं लगवाने वाले फ्रंट लाइन वर्कर शासकीय कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जाएगा।

Must Read : Indore News : इंदौर में आज कड़ाके की ठंड, इतने डिग्री पहुंचा तापमान

बूस्टर डोज के लिए ड्यू हो चुके डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, आशा कार्यकर्ता ,नगर निगम कर्मचारियों को भी वेतन नहीं दिया जाएगा। साथ ही 15 से 18 वर्ष बच्चों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा न करने वाले शासकीय और निजी स्कूलों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दे, कलेक्टर की इस सख्ती के बाद यदि किसी ने बूस्टर डोज लगवाने में जरा सी भी ढ़ील करी या फिर इसे नहीं लगवाया तो उनके वेतन में कटौती की जाएगी।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews