हिंसा के आरोपियों पर प्रसाशन की कड़ी कार्रवाई, खरगोन के बाद अब गुजरात में चला बुलडोजर

गुजरात के खंभात से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद प्रसाशन से बड़ा एक्शन लिया है.

गुजरात के खंभात से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद प्रसाशन से बड़ा एक्शन लिया है. जानकारी के अनुसार, प्रसाशन ने हिंसा के आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला दिया है. साथ ही उनकी व्यापार की दुकानों को भी तोड़ दिया गया. आपकी जानकारी के लिए बता यहां हुई हिंसा में एक शख्स की मौत भी हो गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव हुआ. जिसके बाद अब शहर का माहौल बिगड़ता दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि खरगोन में बीते दिन दंगाइयों ने खुब उत्पात मचाया. दरअसल, आधे शहर में अलग अलग जगहों पर पथराव, पेट्रोल बम फेंकने, आगजनी, वाहन जलाने आदि की घटनाएं सामने आई. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. बता दे, इस घटना में कई लोग घायल हो गए है. इसमें एसपी, शहर टीआइ सहित अन्य लोग शामिल है.

इस घटना पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “जिन घरों से पथराव हुआ है, उन्हें ही पत्थर का ढेर बनाएंगे. अब खरगोन में शांति है. पर्याप्त पुलिस बल वहां मौजूद है. माना जा रहा है कि रामनवमी पर उपद्रव अचानक नहीं हुआ. पहले से इसकी तैयारी की गई थी. उपद्रवियों ने घरों की छतों पर पत्थर और पेट्रोल बम जमा कर रखे थे.”