बॉलीवुडमनोरंजन

SSR: अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर लगाया 500 करोड़ के मानहानि का केस, ये है मामला

बॉलीवुड में खिलाडी के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार आए दिन सुर्ख़ियों में रहते है। इन दिनों वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल, अक्षय कुमार ने बिहार के एक यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर आरोप लगाया है। ये आरोप उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के चार महीने तक फर्जी ख़बरें चलकर 15 लाख रुपए से ज्यादा कमाई करने पर लगाया है। बताया जा रहा है कि एक जांच में इस बात का पता चला है।

जानकारी के अनुसार, राशिद सिद्दाकी 25 साल का है। वह एक सिविल इंजिनियर है। साथ ही वह एक यूट्यूबर भी है। वह यूट्यूब पर अपना एक ‘एफएफ न्यूज’ नाम से चैनल चलाता है। इसके खिलाफ शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्रा ने शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान के आरोप में मामला दर्ज किया है।

हालांकि अब उन्हें अग्रिम जमानत दे दी गई है। वहीं अब अक्षय कुमार ने भी उन पर 500 करोड़ के मानहानि का केस किया है। बता दे, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार, मंत्री आदित्य ठाकरे और अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ उनके पोस्ट को लाखों नेटिजेंस द्वारा देखा गया था। दरअसल, राशिद ने अक्षय कुमार को लेकर अपने वीडियो में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एमएस धोनी मिलने से वह नाखुश थे। उन्होंने अपने वीडियो में ये भी दावे किए थे कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

शिवसेना का दामन थामने वाली है उर्मिला मातोंडकर, कल होंगी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक सेरेमनी में दिखी फैमिली बॉन्डिंग

टेलीविजन सिंगर आदित्य नारायण जल्द ह…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सेट से वायरल हुई प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की फोटो, टीम के साथ पोज़ देते आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group