Spicejet Plane Emergency Landing : दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइस जेट विमान में उठा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Spicejet Plane Emergency Landing : स्पाइसजेट (Spicejet) का विमान शनिवार सुबह दिल्ली (Delhi) से जबलपुर जा रहा था, लेकिन सुबह उड़ान के थोड़ी देर बाद इसे वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर आना पड़ा।

Spicejet Plane Emergency Landing : स्पाइसजेट (Spicejet) का विमान शनिवार सुबह दिल्ली (Delhi) से जबलपुर जा रहा था, लेकिन सुबह उड़ान के थोड़ी देर बाद इसे वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर आना पड़ा। दरअसल, स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है कि फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद ही जब विमान 5 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंच गया तब पायलट के केबिन में धुआं नजर आया। जिसके चलते विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया।

इस घटना के बाद शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने DGCA पर निशाना साधते हुए कहा, हॉर्स ट्रेडिंग के लिए पसंदीदा एयरलाइन होने के कारण DGCA एयरलाइन के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता है। उन्होंने आगे यात्रियों की जान बचाने के लिए क्रू मेंबर्स को सलाम किया है। हालांकि ANI ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि विमान में धुआं भरा हुआ है।

Also Read – Alert : अब बर्थडे पर केक काटना होगा मुश्किल, सरकार ने लागु किए नए नियम

वहीं धुएं से अंदर बैठे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के लिए बता दें विमान की समय पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई और यात्रियों को फिलहाल एयरपोर्ट पर ही रखा गया है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि अब यात्रियों को दूसरे विमान से जबलपुर भेजा जाएगा। हालांकि इससे पहले 19 जून को भी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी।