जल्द बनेगा फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक, ये हो सकती है स्टार कास्ट

कुछ फिल्मे ऐसी होती हैं जो सिनेमा को एक अलग ही तरीके से सोचने का नजरिया देती हैं 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' भी कुछ ऐसी ही थी।

0
film-min

कुछ फिल्मे ऐसी होती हैं जो सिनेमा को एक अलग ही तरीके से सोचने का नजरिया देती हैं 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ भी कुछ ऐसी ही थी। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म में राहुल का रोल निभाया था वहीं रानी मुखर्जी टीना के किरदार में नजर आई थीं और काजोल ने अंजली का रोल निभाया था।

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों और उनके लव ट्राएंगल के बारे में थी। इस फिल्म के रीमेक को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चाएं चल रही हैं, हालांकि अब तक इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया गया है। करण जौहर ने मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बताया कि यदि उन्होंने कभी इस फिल्म का रीमेक बनाया तो उसकी स्टार कास्ट में शायद वह रणवीर सिंह को राहुल का किरदार देंगे, आलिया भट्ट को अंजली का और जाह्नवी कपूर को टीना का रोल देंगे क्योंकि उनमें ठहराव के साथ नटखटपन का अच्छे से संतुलन है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर ने पिछले महीने ही विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के रीमेक राइट्स खरीदे हैं। करण जौहर इन दिनों रीमेक फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। वह मराठी भाषा की दमदार हिट फिल्म ‘सैराट’ का भी रीमेक बना चुके हैं। सैराट की रीमेक धड़क में उन्होंने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को साइन किया था।