Sidhu का जेल जाना पक्का, थोड़ी देर में करेंगे सरेंडर

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि आज वो पटियाला कोर्ट (Patiala Court) में सरेंडर (Surrender) करने वाले है।

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि आज वो पटियाला कोर्ट (Patiala Court) में सरेंडर (Surrender) करने वाले है। दरअसल, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सिद्धू को 1988 के रोड रेज (Road Rage) मामले में 1 साल की सजा सुना दी है। पटियाला जिला कांग्रेस के अध्यक्ष नरिंदर पाल लाली (Narinder Pal Lali) ने उनके साथ देने वालों को बताया कि नवजोत सिद्धू कोर्ट में सुबह 10 बजे आएंगे।

Navjot Singh Sidhu News: 'Hand can be a weapon by itself'; What Supreme  Court said while sentencing Navjot Singh Sidhu to 1-year in jail | India  News - Times of India

Also Read – जयपुर में BJP कर रही चिंतन शिविर का आयोजन, कांग्रेस से डर कर लिया निर्णय- अशोक गहलोत

उन्होंने समर्थकों से गुज़ारिश की है कि वह सुबह 9.30 बजे तक कोर्ट में आ जाए। वहीं, दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू देर रात को अमृतसर से पटियाला आई है। यह केस सुप्रीम कोर्ट में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले ही खुल गया था। इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को 1 साल की सजा दी है। इस केस में जो पीड़ित हुए थे उन्होंने साल 2018 में ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक बार फिर से विचार करने की गुज़ारिश की थी, इनकी इस गुज़ारिश को अदालत ने मान भी लिया था। इसी मामले पर एक बार फिर सुनवाई करते हुए कल सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला भी सुना दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू आज सरेंडर करने कोर्ट जाएंगे, वहीं दूसरी ओर उनकी तरफ से सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन भी दायर होगी। सूत्रों का कहना है कि सिद्धू की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन मनु सिंघवी दायर करने वाले है। सिद्धू 10 से 11 बजे के बीच में अपने घर से पटियाला कोर्ट के लिए निकलेंगे।

Also Read – Jyotiraditya Sindhiya के कार्यक्रम में इस मंत्री ने कर दी ये हरकत