शिवसेना के बाग़ी विधायक के ऑफिस में तोड़फोड़, जय शिवाजी के नारे लगाते हुए घुसे अंदर

एकनाथ शिंदे समर्थक बाग़ी विधायक के ऑफिस में तोड़फोड़ ,जय शिवाजी के नारे लगाते हुए घुसे अंदर ,संजय राउत बोले नहीं रोक सकते आवेश

महाराष्ट्र की राजनीती में आए सियासी भूचाल ने अब आक्रामक रुख अपना लिया है। जानकारी के अनुसार पुणे में शिवसेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी के बागी और एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक तानाजी सावंत के ऑफिस में घुसकर जमकर हंगामा किया गया और तोड़फोड़ मचाई गई । तानाजी सावंत उस्मानाबाद जिले की परांदा विधानसभा से शिवसेना के विधायक हैं , जोकि अभी एकनाथ शिंदे के शिवसेना विद्रोही गुट में शामिल बताए जा रहे हैं ।

जय शिवाजी के नारे लगाते हुए घुसे ऑफिस में, हंगामें के साथ की तोड़फोड़

Read More : रामगोपाल वर्मा का द्रोपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट, BJP कार्यकर्ताओं ने पुलिस में की शिकायत

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवसेना के कार्यकर्ता जय शिवाजी के नारों के साथ बागी विधायक तानाजी सावंत के ऑफिस में घुसे और भयंकर हंगामा करते हुए तोड़ फोड़ की ,साथ ही उनके ऑफिस की दीवारों पर पेंट से गद्दार जैसे शब्द भी लिख दिए गए। इस दौरान सभी शिवसेना समर्थक आक्रामक स्वरूप में नज़र आए।

संजय राउत बोले नहीं रोक सकते आवेश

Read More : Malaika Arora और Arjun Kapoor ने कर ली है सगाई? फोटो देख फैंस कर रहे चर्चा

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने इस तोड़फोड़ पर अपनी प्रतिकिया करते हुऐ बताया कि शिवसैनिक और महाराष्ट की जनता के दिल में विधायकों की बगावत को लेकर भावनात्मक आक्रोश है। उन्होंने कहा की हमारे विधायकों को किडनेप किया जा रहा है , बगावत के लिए प्रेरित किया जा रहा है , ऐसे में यह स्वभावीक है , जिसे रोका नहीं जा सकता। संजय राउत आगे कहा की शिवसेना का नाम ठाकरे नाम के साथ जुड़ा है जिसे अलग नहीं किया जा सकता।