Mumbai: शिवसेना सत्ता के लिए नहीं, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है, बोले संजय राउत

उध्दव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बोले संजय राउत 'शिवसेना सत्ता के लिए नहीं, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है', बीजेपी बना सकती है सरकार, फडणवीस बन सकते हैं सीएम

उध्दव ठाकरे(Uddhav Thackeray) सरकार के इस्तीफे के बाद पहली बार गुरुवार को संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कांफ्रेंस की । उध्दव ठाकरे की तरह ही संजय राउत भी इस दौरान भावुक दिखे। उन्होंने अपने ही लोगों के द्वारा विश्वासघात करने की बात कही। उन्होंने कहा की हमारे अपनों ने ही हमारी पीठ पर छुरा घोंपा है ,उध्दव ठाकरे के इस्तीफे के बाद से हम सभी भावुक हैं। संजय राउत ने आगे कहा कि हम सभी का विश्वास उध्दव ठाकरे के साथ में है और हम फिर अपने आदर्शों के साथ सत्ता में वापसी करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए नहीं, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है ।

Also Read-नई दिल्ली में आज उद्यमी भारत कार्यक्रम, पीएम मोदी करेंगे सम्बोधित

बीजेपी बना सकती है सरकार, फडणवीस बन सकते हैं सीएम

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के विधायकों की बगावत के परिणाम स्वरूप उध्दव ठाकरे सरकार के इस्तीफे के बाद अब बीजेपी अपनी सरकार बनाने की कवायद में जूट चुकी है। इस संबंध में आगे की प्रक्रिया के लिए भारतीय जनता पार्टी की आज मुंबई में कई बैठकें होने की संभावना है। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस फिर से सीएम पद सम्हाल सकते हैं। गौरतलब है की देवेंद्र फडणवीस इससे पूर्व 2014 से लेकर 2019 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।