Kabhi Eid Kabhi Diwali के लिए Shehnaz को मिलेगी इतनी रकम! Salman ने लिया फैसला

सलमान खान (Salman Khan) कभी ईद कभी दिवाली में एक्टर होने के साथ-साथ इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने ही शहनाज (Shehnaz) से इस फिल्म में काम करने के लिए बात की थी, जिस पर शहनाज ने हामी भरी थी.

मुंबई। टेलीविजन की चुलबुली अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaz Gill) दर्शकों की फेवरेट है. अपने भोले अंदाज और क्यूट से चेहरे से वह हमेशा ही सभी का दिल जीत लेती हैं. कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आई थी कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. सलमान का यह डेब्यू कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) करा रहे हैं. सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में शहनाज अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

Shehnaz Gill

सलमान खान (Salman Khan) कभी ईद कभी दिवाली में एक्टर होने के साथ-साथ इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने ही शहनाज (Shehnaz) से इस फिल्म में काम करने के लिए बात की थी, जिस पर शहनाज ने हामी भरी थी. शहनाज बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं यह तो तय हो गया है लेकिन अब उन्हें अपने इस प्रोजेक्ट के लिए कितनी फीस मिलेगी यह जानकारी भी सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए शहनाज की फीस तय नहीं की गई है बल्कि मेकर्स ने उन्हें अपने हिसाब से डिमांड करने को कहा है.

Must Read- एक्ट्रेस मदालसा ने कर दिया ऐसा काम, गर्व से चौड़ा हो गया ससुर मिथुन चक्रवर्ती का सीना

फीस अपने हिसाब से डिमांड करने के साथ शहनाज (Shehnaz) को अपने हिसाब से शेड्यूल डिसाइड करने को भी कहा गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस वक्त शहनाज एक साथ कई सारे प्रोजेक्ट कर रही है, जिसकी वजह से वह बिजी हैं. वह किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग भी कर रही है. इसलिए उन्हें अपनी सुविधा के हिसाब से डेट तय करने को कहा गया है.

Shehnaz

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से लोगों की नजर में आई शहनाज गिल आज हर किसी की फेवरेट है. उनका नाम सलमान की फेवरेट लिस्ट में भी शामिल है. कई मौके पर सलमान को शहनाज का ध्यान रखते हुए देखा जाता है. दोनों एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं.