33 साल तक इस 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, चमक जाएंगी किस्मत

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है।

0
381
shani

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है। शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी , ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है। इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती।

शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि जब भी कभी ग्रहों में किसी तरह का कोई बदलाव होता है तो इसका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है, जिस वजह से कुंडली पर शनि बैठ जातें हैं और ऐसे में व्यक्ति के जीवन में दुख भी आ सकते हैं तो खुशियां भी आ सकती हैं। वहीं आज हम आपको एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं। 33 साल तक इस 1 राशि पर शनिदेव की विशेष कृपा बनी रहेगी और इस एक राशि पर शनिदेव धन लुटाएंगे साथ ही बनाएंगे करोड़पति।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आज रात ग्रहों में फेर बदल के कारण इस राशि पर शनि देव प्रसन्न हैं जिससे इस राशि के लोगों को बड़ी खुशखबरी मिलेगी। साथ ही सरकारी नौकरी के भी योग बन रहे हैं। भगवान शनि देव की कृपा से सोचे हुए कार्य भी पुरे होंगे। यदि आपका कोई प्रेम संबंध हैं तो वह जल्द ही विवाह में तब्दील होने वाला हैं आपको सिर्फ एक ही चीज का ध्यान रखना हैं की आपको अपने प्रियजनों से किसी भी तरह बहसमई नहीं पड़ना हैं।

आपको कार्यो से समाज में और आपकी नौकरी के क्षेत्र में आपकी तारीफ हो सकती हैं। आने वाले समय में आपको अपने स्वास्थ को लेकर थोड़ा सचेत रहने की जरुरत हैं। आपकी आय और धन में प्रबल वृद्धि के योग हैं आपकी आर्थिक तंगी दूर होने वाली हैं साथ ही आप इस अवधि में अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आप अपने छोटे से काम से शुरुआत करें और उसी से अपना रास्ता बनाए। आप लोग व्यापर में मुनाफा प्राप्त करने में सफल होंगे। जिस राशि के ऊपर शादी देव प्रसन्न होकर कृपा करने वाले हैं वह राशि तुला राशि हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here