शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को खुलेआम किया प्रपोज, अब क्या होगा एक्टर का रिएक्शन

वही दूसरी और फ़िलहाल बिग बॉस में हिना खान आई हैं। हिना खान यहा "Big Boss Elite Club" के सदस्यों को सिलेक्ट करने के लिए पहुंची हैं। वहां शहनाज़ और असीम को यह साबित करने के लिए मौका मिलता है कि उनमें से दोनों दूसरे से बेहतर कैसे हैं।

0

मुंबई। पिछले दिनों हुए तमाम तरह के बवालो के बाद बिग बॉस में एक बार फिर नया ट्विस्ट आया हैं। बिग बॉस आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता हैं। हाल ही में भी बिग बॉस sidnaaz की जोड़ी को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने भी शहनाज़ को अपने बेहेवियर के लिए बुरी तरह डांटा था। वही अब बिग बॉस में एक और ट्विस्ट आया हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ल को प्रपोज़ कर दिया हैं। अब शहनाज के इस प्रपोज़ल के बाद सिद्धार्थ का क्या रिएक्शन होगा ये अभी कहना मुश्किल हैं।

वही दूसरी और फ़िलहाल बिग बॉस में हिना खान आई हैं। हिना खान यहा “Big Boss Elite Club” के सदस्यों को सिलेक्ट करने के लिए पहुंची हैं। वहां शहनाज़ और असीम को यह साबित करने के लिए मौका मिलता है कि उनमें से दोनों दूसरे से बेहतर कैसे हैं। इसके अलावा, कौन क्लब का पहला सदस्य बनता है?इसका फैसला हिना खान करेंगी।

वही दूसरी और बिग बॉस हाउस म एक और रिश्ता नए आयाम पर जाता हुआ दिख रहा है। फिलहाल बिग बॉस में कोई कप्तान नहीं हैं इसलिए शैफाली ने मधुरिमा को बर्तन धोने के लिए कहा हैं जहा विशाल मधुरिमा की हेल्प करने की कोशिश करते हैं। लेकिन फिलहाल सबसे बड़ा मुद्दा ये हैं की सिद्धार्थ शहनाज के प्रपोजल का क्या जवाब देते हैं। शहनाज के इस कदम के बाद शो में क्या नई कंट्रोवर्सी क्रिएट होती हैं ये देखने लायक होगा।