बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं शहर की सौम्या

रंगमंच और फिल्म अभिनेत्री शहर की सौम्या व्यास बॉलीवुड और वेबसीरीज़ में अपनी जगह बना रही हैं और अपने सहज अभिनय से सराहना भी हासिल कर रही हैं।

इंदौर. रंगमंच और फिल्म अभिनेत्री शहर की सौम्या व्यास बॉलीवुड और वेबसीरीज़ में अपनी जगह बना रही हैं और अपने सहज अभिनय से सराहना भी हासिल कर रही हैं। 10 जनवरी को रिलीज़ की गई बॉलीवुड की फीचर फिल्म ‘जनहित मे जारी’ में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा के साथ अभिनय किया है। इसके पहले वे अक्षय कुमार के साथ पेडमैन फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा इसी माह यूट्यूब पर रिलीज़ की गई वेबसीरीज़ ‘लाइफ नवरंगी’ में उन्होंने अभिनय किया है। इसमें उन्होंने एक इंग्लिश टीचर की भूमिका निभाई है।

Read More : MP Weather: बारिश से तापमान में आई गिरावट, आज इन जिलों में बरसेंगे बादल, 15 के बाद एंट्री लेगा मानसून

वे कहती हैं कि जनहित में जारी एक महत्वपूर्ण संदेश देती मनोरंजक फिल्म है। मुझे खुशी है कि राज शांडिल्य लिखित और जय बसंतु सिंह निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों पहले दिन अच्छा प्रतिसाद मिला। यह फिल्म बताती है कि कंडोम इस्तेमाल ना करने की वज़ह से लड़कियां और महिलाएं अनचाहा गर्भ धारण कर लेती हैं और एबॉर्शन के चक्कर में अपनी जीवन खतरे में डाल देती हैं।

मैंने एक ऐसी लड़की की भूमिका की है जो प्रेम में गर्भवती होती है और समाज के दबाव में एबॉर्शन कराकर अपना जीवन खो देती है। मैंने इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ अभिनय किया है। इसकी शूटिंग चंदेरी में की गई थी। सौम्या इसके पहले आर बाल्की निर्देशित पैडमैन में अक्षय कुमार की बहन की भूमिका की थी और इसकी शूटिंग महेश्वर में की गई थी।

Read More : हावड़ा में फिर हुई हिंसा, उपद्रवियों पर दागे गए आंसू गैस के गोले, रांची में इंटरनेट बंद

सौम्या कहती हैं कि मैं अपने को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे कॅरियर की शुरूआती दौर में ही बड़ी फिल्में और स्टार्स के साथ अभिनय करने का मौका मिला। उनके साथ काम करते हुए मैंने बहुत सीखा भी और मेरा आत्मविश्वास भी बढ़ा। तीन साल शहर में थिएटर करने का अनुभव फिल्मों और वेबसीरीज़ में बहुत काम आ रहा है। सौम्या इसके पहले कुछ शॉर्ट फिल्म्स में अभिनय कर चुकी हैं।

इसमें ज़ायन, लॉक्ट डाउन में काम कर चुकी हैं। लॉक्ड डाउन तो स्पेन, इटली और यूके के फिल्म फेस्ट में दिखाई जा चुकी हैं। सौम्या ने इंदौर में रंगकर्म करते हुए अंतोन चेखव के नाटक द मैरिज प्रपोज़ल, मोहन राकेश के नाटक लहरों के राजहंस, इमर्सन के नाटक पीपुल्स एनिमी, ऋषिकेश वैद्य के नाटक मॉर्फोसिस और सेवन सीन्स में अभिनय किया है।