Breaking News

शिव का अपमान करने वाले शशि थरूर को राहुल बर्खास्त करें: संबित पात्रा

Posted on: 29 Oct 2018 11:52 by Rakesh Saini
शिव का अपमान करने वाले शशि थरूर को राहुल बर्खास्त करें:  संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज इंदौर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदौर से महाकाल जा रहे है और कल कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने न सिर्फ मोदी जी का बल्कि शिवलिंग का अपमान भी किया। उन्होंने कहा मोदी को बिछु बताते हुए कहा कि बिछु शिवलिंग पर हो तो क्या हम शिवलिंग को चप्पल मारेंगे, बता दे उन्होंने ऐसे अपमान किया महिला बाई ने शिवलिंग की भक्त रही है महाकाल की आराधना है और शशि थरूर उनका अपमान कर रहे है क्या ये हिंदुस्तान की धार्मिक भावनाओं का अपमान नही है राहुल जी आप महाकाल जाए और उनके सामने क्षमा याचना करे।

राहुल ग़ांधी फेंसिडर्स हिन्दुज्म करते है वे शर्ट के ऊपर जनेऊ पहनते है आप आस्थाओ के साथ खेल रहे है लोग कहते है आप वेटिकन गोत्र के है। राहुल ग़ांधी ने 2008 में कहा कि हमे एलईटी से खतरा नही है बल्कि हिन्दुओ से खतरा है सोनिया ग़ांधी कहती थी राम काल्पनिक है और आज वे यह आकर मध्यप्रदेश की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे है। राहुल जी आप शशि थरूर को बर्खास्त करेंगे क्या आप मानसरोवर से कोई संस्कार लेकर आये है। इस प्रकार शिवलिंग का अपमान कर रहे है बर्खास्त करो नही तो थारे बहुत पाप लगेगा और राहुल जी आप अपना गोत्र भी बताए।

उन्होंने कहा नरेश तिवारी जी और अरविंद जी के पिताजी के निधन पर शोक व्यक्त किया। राहुल ग़ांधी फेंसिडर्स हिन्दुज्म करते है वे शर्ट के ऊपर जनेऊ पहनते है आप आस्थाओ के साथ खेल रहे है लोग कहते है आप वेटिकन गोत्र के है ।

राफेल घोटाले पर बोले कि आपके पास कोई भी तथ्य है तो आपकोर्ट क्यो नही जाते आप खोखली बाटे करते है। राफेल यानी राहुल फेल। एकटोसिटी एक्ट पर कहा कि हमारा एक ही धेय्य है कि सबका साथ सबका विकार हैम सबके साथ ही आगे बढ़ेंगे ।

पेट्रोल डीजल सेंसेटिव मुद्दा है इसपर राजनीति नही होना चाइये, केंद्र और राज्य सरकार ने टेक्स काम किया अब जो लोग ट्वीट करते थे उन्होंने अपनी सरकार में एक चव्वानी तक काम नही की। आम आस्वस्त करते है कि आपकी जेब पर भर नही पडेगा। राहुल जी द्वारा मोदी जी पर जो टिप्पणी है उन्ही पर मणिशंकर तैयार ने कहा था क्या ये चाय वाला प्रधानमंत्री बनेगा पर जनता ने जवाब देगई हमने कोई डिफार्मेशन केस नही किया जनता ने जवाब दिया और भाजपा आगे आयी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com