Indore News : संजय शुक्ला का CM शिवराज पर तंज, कहा – झूठी घोषणा करना बंद कर दीजिए

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि वे प्रदेश की जनता से प्रदेश को बेरोजगारी का हब बनाने के लिए माफी मांगे ।

इंदौर(Indore News): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से कहा है कि वे प्रदेश की जनता से प्रदेश को बेरोजगारी का हब बनाने के लिए माफी मांगे । उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि अब तो कम से कम झूठी घोषणा करना बंद कर दीजिए। विधायक शुक्ला के द्वारा मुख्यमंत्री को यह सलाह गणतंत्र दिवस के अवसर पर इंदौर में ध्वजारोहण करते हुए दिए गए भाषण में की गई घोषणाओं के लिए दी गई ।

Must Read : 1 फरवरी को पेश होगा आम बजट, दस्तावेजों की नहीं होगी छपाई

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में प्रदेश में 1 लाख युवाओं को नौकरी देने, प्राइवेट सेक्टर में भी रोजगार लाने और इंदौर को स्टार्ट अप की देश की राजधानी बनाने की घोषणा की । इस घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधायक शुक्ला ने कहा कि इस समय पूरे देश में बेरोजगारी चरम पर है । कोरोना वायरस के संक्रमण काल के बाद सरकार की नाकाम आर्थिक नीतियों ने बड़ी संख्या में लोगों की नौकरी समाप्त करवा दी और उन्हें बेरोजगार बना दिया है । मध्यप्रदेश में तो शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के द्वारा रोजगार के सृजन के सारे अवसरों को समाप्त किया जा रहा है ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री यह घोषणा कर रहे हैं कि 1 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे तो ऐसी घोषणा करने के पहले उन्हें प्रदेश की जनता के सामने अपने प्लान का ब्लूप्रिंट रखना चाहिए । जिससे जनता को भी मालूम पड़ सके कि आखिर वह कहां पर नौकरी देने जा रहे हैं। शुक्ला ने कहा कि इस समय प्रदेश की जनता को इस तरह के झूठे वादों की जरूरत नहीं है । वैसे भी मुख्यमंत्री जितनी घोषणाएं करते हैं, उनमें से अधिकांश कागज पर ही सिमट कर रह जाती है । ऐसे में यह आवश्यक है कि मुख्यमंत्री अब कम से कम झूठी घोषणा करना बंद कर दें।