सलमान खान की ये नई फिल्म दिखाएगी हिंदू-मुस्लिम में एकता, हुआ कहानी का खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ ही समय पहके उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म को को लेकर दर्शकों में काफी जोश दिखाई दिया था। अब उनकी नई फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

0
salman

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ ही समय पहके उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म को को लेकर दर्शकों में काफी जोश दिखाई दिया था। अब उनकी नई फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था। जो कि 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस मूवी का नाम है कभी ईद कभी दिवाली। फिल्म के नाम की तरह इसकी कहानी भी काफी मजेदार है। अब हाल ही में सूत्रों ने फिल्म के प्लॉट का खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की मचअवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की स्टोरीलाइन को बेपर्दा किया है। रिपोर्ट्स में बताया कि सलमान खान की फिल्म में हिंदू-मुस्लिम एकता को दिखाया जाएगा। इस समय जिस तरह देश में ध्रुवीकरण और नकारात्मकता का माहौल है। ऐसे में सलमान की फिल्म सद्भाव और शांति का संदेश देगी। कभी ईद कभी दीवाली सिल्वर स्क्रीन पर धर्मपुत्र और धूल का फूल जैसी फिल्मों के अनुभव को फिर से पर्दे रीक्रिएट करेगी।

खास बात बता दें फिल्म की कहानी सलमान खान की खुद की फैमिली से जुड़ी हुई है। उनके पिता मुस्लिम हैं, मां हिंदू हैं और सौतेली मां हेलेन केथोलिक हैं। फिल्म के लिए सलमान का परिवार जीता जागता उदाहरण है। फिल्म का प्लॉट उसी समान होगा एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव की कहानी दिखाई जाएगी जहां ईद और दीवाली बराबर उत्साह के साथ मनाई जाती है। बता दें, इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला फिल्म की कहानी को लिखेंगे और प्रोड्यूस भी करेंगे।