Shehnaaz Gill को बॉलीवुड में एंट्री देंगे Salman Khan, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

रियलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Bigg Boss) 13 के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हर कोई जनता है। उससे पहले वो कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आई है और उन्होंने कई गाने भी गाए है।

रियलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Bigg Boss) 13 के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हर कोई जनता है। उससे पहले वो कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आई है और उन्होंने कई गाने भी गाए है। लेकिन असली पहचान उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस से ही मिली है। शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कहते थे। हालांकि अब शहनाज गिल ने अपने आप को हिन्दुस्तान की शहनाज गिल कहना शुरू कर दिया है। आज के समय में शहनाज गिल एक बहुत बड़ी सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उन्होंने पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ काम किया है। अब उनके फैंस चाहते है कि अब वो बॉलीवुड में भी एंट्री मारे। शहनाज गिल अब खुद भी आगे बढ़ना चाहती है और ऐसा लग रहा है कि उनका सपना सच होने वाला है।

Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill leaves fans surprised with her weight loss;  they ask her to stop dieting - Times of India

Also Read – आखिर क्या है Shehnaz Gill और Salman Khan का रिश्ता ? सामने आई बड़ी सच्चाई

शहनाज गिल अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ख़बरों के अनुसार शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि अभी तक उनके रोल के बारे में कुछ नहीं बताया है और ना ही कोई कन्फर्मेशन दी है।

शहनाज के बारे में तो ऐसा भी कहा जा रहा था कि वो कंगना रनौत के शो लॉक अप में आएंगी। लेकिन उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था। शहनाज गिल जिस फिल्म से डेब्यू करेंगी उस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल निभा रहीं है। इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी हुआ था। खबर आई थी कि सलमान खान ने अरशद वारसी और श्रेयष तलपड़े को फिल्म से निकाल कर अपने जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को फिल्म में रख लिया था। हालांकि बाद में अरशद वारसी ने बताया था कि उन्हें ये फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई थी। फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इस साल सलमान खान के जन्मदिन पर 30 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसंबर को आता है।

Also Read – साउथ एक्टर Kiccha Sudeep ने बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को सिखाया सबक, ट्वीट कर बोला- …..