Breaking News

करीना का नाम हटाकर सैफ ने गुदवाया दूसरा टैटू, फोटो वायरल

Posted on: 12 Jul 2019 14:02 by Ayushi Jain
करीना का नाम हटाकर सैफ ने गुदवाया दूसरा टैटू, फोटो वायरल

मुंबई : बॉलीवुड स्टार किसी भी फैशन में पीछे नहीं रहते हैं। ड्रेसिंग से लेकर हेयरस्टाइल तक सबसे बेहतरीन दिखने की कोशिश करते हैं। साथ ही बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बनवाए हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीर अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सैफ अली खान ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। सैफ अली ने अपनी वाइफ के नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया था उसके बाद सूत्रों से खबर आई है की वह टैटू टेम्पररी था जिसके बाद उन्होंने टैटू हटवा दिया था। अब उन्होंने वापस से अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। इन दिनों सैफ और करीना लन्दन में हैं। यहां वो अपने काम के साथ हॉलिडे भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

इस फोटो में दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सैफ और करीना की इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान किसी चीज ने खींचा तो वो सैफ अली खान का टैटू हैं। सैफ अली खान ने अपने हाथ में टैटू बनवाया है, फोटो में उनका टैटू साफ दिख रहा है। उनका ये टैटू थोड़ा अलग है लेकिन सैफ की पर्सनैलिटी को पूरी तरह सूट कर रहा है, सोशल मीडिया पर उनके इस टैटू को बेहद पसंद किया जा रहा है।

इस फोटो में दोनों काफी ज्यादा कैजुअल नजर आ रहे हैं और साथ ही करीना का नो मेकअप लुक भी सामने आया है, जिसमे दोनों बेहद शानदार लग रहे हैं। करीना और सैफ दोनों हमेशा स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुई नजर आते हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी एकदम जबरदस्त है। दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं।

वर्क फ्रंट कि बात करें तो सैफ अली खान नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का दूसरा सीजन 15 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। वहीं करीना कपूर खान इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम के अलावा करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com