RRR Movie Leak: रिलीज होते ही पायरेसी अटैक का शिकार हुई फिल्म ‘RRR’, हो सकता है करोड़ों का नुकसान

RRR Movie Leak : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन में बनी फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

RRR Movie Leak : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन में बनी फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दर्शकों को कफी पसंद आ रही है। लेकिन यह फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी की शिकार हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स का यह दवा है कि फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जिसके चलते फिल्म को आधारित वेबसाइटों और तमिलरॉकर्स जैसे प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा रहा है। यह देखते हुए अब फिल्म को व्यापार में भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

गौरतलब है कि इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कई फैंस ने इस फिल्म को बाहुबली से बेहतर बताया है। वहीं जानकारी के लिए बता दें राजामौली की ‘बाहुबली 2’ के बाद यह पहली फिल्म है और इस फिल्म को लेकर फैंस में बहुत समय पहले से क्रेज देखने को मिल रहा था। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। साथ ही खास बात तो यह है कि फिल्म में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारें है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। बता दें यह RRR ब्रिटिश दौर के समय की फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य रोल में नजर आ रहे है।

Also Read – बेशर्मों की तरह गोलियां मार कर इस इंसान ने की गाय की हत्या, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग

RRR Movie Review: A film that's meant for the big screen RRR is a teRRRific  entertainer.

वहीं फिल्म रिव्यू की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों को काफी हद तक पसंद आ रही है। साथ ही फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एक यूजर ने फिल्म को माइंडब्लोइंग बताया है। वहीं एक अन्य यूजर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया, पहले सीन से आखिरी सीन तक फिल्म बहुत ही शानदार है। तो वहीं कई दर्शको के फिल्म देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं। यूजर का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी। इसे देखकर अब यहीं लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त धमाल मचा सकती है। राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन और कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है।

Also Read – Chaitra Navratri 2022 : चैत्र नवरात्रि पर बन रहे ये 4 शुभ योग, इन कामों के लिए है सबसे ज्यादा फलदायी