रीवा: गोविंदगढ़ थाना प्रभारी को हटाने के लिए सड़कों पर उतरी आम जनता, आईजी को सौंपा मांगपत्र

0
57

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता के ख्लिाफ थानला द्वोत्र की जनता में भारी आक्रकोश देखा जा रहा है। जिसके चलते अब जनता पुलिस थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर सड़को अब उतर आई है और आईजी को मांग पत्र सौंपा है।

दरअसल यहां के क्षेत्रवासियों का कहना है कि गोविंदगढ़ में जब निरीक्षक एसके गुप्ता पहली बार थाना प्रभारी बनकर आए थे तभी से क्षेत्र में अराजकता का माहौल निर्मित हो गया था। जिस कारण तत्कालीन एसपी ने इन्हें हटा भी दिया था लेकिन अपने राजनैतिक रसूख के दम पर गुप्ता दोबारा गोविंदगढ़ थाने के प्रभारी बनने में सफल हो गए थे। जिसके बाद से ही बेलगाम कार्यप्रणाली की शुरूआत हो गई।

इसी के चलते गोविंदगढ़वासी युवा एकता परिषद आईजी कार्यालय पंहुचे थे तो वह उस दौरान मीटिंग में थे तो वहीं से पैदल मार्च करते हुए सभी पुलिस कंट्रोल रुम पहुंचे और आईजी चंचल शेखर से अपनी व्यथा बताते हुए अपना माँगपत्र सौंपा जिस पर आईजी शेखर ने मामले की जाँच कर न्यायोचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

मीडिया से बात करते हुए युवा एकता परिषद के संयोजक विकास अग्निहोत्री ने साफ शब्दों में कहा की एक सप्ताह के भीतर कार्यवाही ना होने पर हम गोविंदगढ़ थाने का घेराव कर थाने में तालाबंदी करेंगे ।

माँगपत्र सौंपने वालों में युवा एकता परिषद के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालता पाठक, बृजेश शर्मा,परिषद के संरक्षक पंडित सचिन शर्मा ‘सूर्या‘, संयोजक विकास अग्निहोत्री, बजरंग दल के सह संयोजक अंबुज पाण्डेय,परिषद के जिलाध्यक्ष आशू द्विवेदी समेत सैकडो ग्रामीण एवं युवा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here