धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

ये अंगूठियां बदल सकती है आपकी किस्मत, बन सकते है मालामाल

कोई नहीं चाहता के उसके घर पैसों की तंगी हो, इंसान हर कोशिश करता है कि वह खूब मेहनत करें और अपने परिवार के लिए इतना पैसा इक्ठ्ठा करें कि उनकी कोई भी इच्छा अधूरी ना रहें। लेकिन पैसों में बरकत के लिए अब आप लोगों को मेहनत नहीं करना पड़ेगी। आज हम आपको ज्योतिषों के अनुसार कुछ खास अंगूठियों के बारे में बताने जा रहे है जिनको ज्योतिष काफी महत्त्व देते है।

jyotish anguthi

आपको बता दे, जब ख़राब समय चलता है तो लोग ज्योतिषों का सहारा लेते है। उनसे राय लेते है और वास्तुशाष्त्र का सहारा लेता है। कोई पंडित पूजा करवाता है तो कोई अंगूठी पहनाता है। आज हम आपको बताते है की आजकल किन अंगूठियों का काफी चलन है जिन्हे लोग पहनते है और समझते है की किस्मत पलट जाएगी।

ये है वो खास अंगूठियां –

snake ring

1 सांप दोष वाली अंगूठी :

ज्योतिष के अनुसार सर्प के आकर की अंगूठी धारण करने से लोगों के जीवन से कालसर्प दोष, पितृ दोष और ग्रहण दोष दूर होता है और कहा जाता है की इसके धारण करने से बुरी नजर से बचाव होता है।

kachue vali anguthi

2 कछुए वाली अंगूठी :

कछुए वाली अंगूठी के पहनने से लोगों की किस्मत चमक जाती है। आपको बता दे, लोगो का इस अंगूठी पर काफी विश्वास है। वास्तु में भी इस अंगूठी से जीवन के कई ग्रह दोषो को समाप्त करती है और आत्मविश्वास में वृद्धि करती है और इसके पहनने से धन-सम्पदा भी बढ़ती है।

tambaa

3 ताम्बे की अंगूठी :

ज्योतिष के अनुसार ताम्बे की अंगूठी धारण करने से सूर्य दोष दूर होता है ये अंगूठी समाज में पद प्रतिष्ठा और सम्मान दिलाती है।

hathi

4 हाथी की अंगूठी :

ज्योतिष शाश्त्र के अनुसार इस अंगूठी के धारण करने से कुबेर की कृपा प्राप्त होती है कहा जाता है हाथी वाली अंगूठी पहनने से आर्थिक संकट से मुक्ति मिलती है इसके आलावा धन-धन्य से भंडार भर जाते है और जो लोग कर्ज मुक्ति की इच्छा रखते है वो इस हाथी वाली अंगूठी का धारण करते है।