राजकुमार और मौनी रॉय की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ इस दिन होगी रिलीज, इन फिल्मों से होगी टक्कर

बॉलीवुड स्‍टार राजकुमार राव और मौनी रॉय की फ‍िल्‍म 'मेड इन चाइना' की र‍िलीज डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही है फिल्म की रिलीज को लेकर बहुत मुश्किलें भी हो रही हैं।

0
58
rajkumar and mouni 1-min

बॉलीवुड स्‍टार राजकुमार राव और मौनी रॉय की फ‍िल्‍म ‘मेड इन चाइना’ की र‍िलीज डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर बहुत मुश्किलें भी हो रही हैं पहले यह फ‍िल्‍म 30 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली थी, लेकिन प्रभास की ‘साहो’ की वजह से र‍िलीज डेट ख‍िसकानी पड़ी। जानकारी के अनुसार अब ये फ‍िल्‍म दीवाली पर 25 अक्‍टूबर 2019 को रिलीज होगी।

हालांकि जिस मुश्किल की वजह से इस फ‍िल्‍म की रिलीज हटाया गया है, उससे बड़ी मुसीबत इस फ‍िल्‍म को दीवाली पर झेलना पड़ेगा। दीवाली पर इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और तापसी पन्‍नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज हो रही है। फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के रोल में नजर आएगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में अहमदाबाद में शुरू हुई थी। इस फिल्म को मिखिल मुसेल बना रहे हैं, जिन्होंने नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2016 विनर गुजराती फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ डायरेक्ट की थी। मेड इन चाइना दिनेश विजान के बैनर Maddock Films निर्मित हुई है। दिनेश इससे पहले राजकुमार की हॉरर-कॉमोडी ‘स्त्री’ को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here